BMW कार में मिली लाश: सेकेंड हैंड कार शोरूम के यार्ड में खड़ी थी कार, बदबू आने पर चला पता; CCTV खंगाल रही पुलिस

छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले के भिलाई के छावनी इलाके से एक BMW कार से लाश मिली है। यह डेड बॉडी एक युवक की बताई जा रही है। लाश तीन दिन पुरानी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पूरे केस की जांच में पुलिस जुट गई है। बताया जा रहा है कि कार एक सेकेंड हैंड वाहन के दुकान के बाहर खड़ी थी।

लाश कार से सड़ी गली अवस्था में मिली है। बताया जा रहा है कि यह कार महीने भर से भिलाई छावनी इलाके में खड़ी है। बुधवार को इस कार से बहुत ज्यादा बदबू आ रही थी। तब भिलाई के कुछ लोगों ने सेकेंड हैंड वाहनों के मालिक जिसकी यह दुकान है उस विक्रेता को खबर की। उसके बाद जब कार को खोला गया तो इसमें से सड़ी गली लाश मिली। जिसे देख वहां खड़े लोगों के होश उड़ गए। उसके बाद भिलाई छावनी पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच तेज कर दी है।

लाश की पहचान कर ली गई है। यह डेड बॉडी 45 साल के नसीम बेग की बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर यह पता करने की कोशिश कर रही है कि नसीम कार के अंदर कैसे गया.?

नसीम बेग के बड़े भाई अब्दुल बेग ने बताया कि नसीम को शराब की लत थी। उसके माता पिता गांव में रहते हैं। बहनों की शादी के बाद नसीम और अब्दुल बेग भिलाई के लाइन कैंप इलाके में रहते थे। अब्दुल बेग ने बताया कि नसीम बेग वर्धमान मोटर और बसंत टॉकीज के आस पास घूमा करता था। वह अक्सर शराब पीता था और घर नहीं आता था।

एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि “जीई रोड पर एक सेकेंड हैंड कार शोरूम के बाजू में पुरानी कार खरीदी-बिक्री का यार्ड बना हुआ है। उसमें खड़ी कार की पीछे की सीट पर लाश मिली है। बॉडी तीन से चार दिन पुरानी होने की वजह से बुधवार शाम उसमें से दुर्गंध आने लगी। इस पर आसपास के लोगों ने अंदर झांककर देखा तो कार में डेड बॉडी पड़ी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस को कार के पास से शराब की बोतल मिली है।”

यह कार जिसमें लाश मिली है, वह एक गैरेज में खड़ी थी। यह गैरेज एक ऑटो डीलर का है जो सेकेंड हैंड कार की बिक्री का काम करता है। जिसकी वजह से गैरेज के बाहर हमेशा दर्जनों गाड़ियां रहती है। पुलिस ऑटो डीलर के दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का काम कर रही है। बताया जा रहा कि यह कार यहां डेढ़ महीने से खड़ी है।

खबरें और भी हैं…

CG-स्टील प्लांट में बड़ा हादसा: फर्नेस में गिरने से कर्मचारी जिंदा जला, धरने पर बैठे कर्मचारी

छत्तीसगढ़ में BJP प्रत्याशी पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, एफआईआर दर्ज करने की मांग; निर्वाचन अधिकारी से हुई शिकायत

CG Breaking: फॉरेस्ट गार्ड के साठगांठ से लाखों कीमती सागौन लकड़ी की तस्करी..आरोपी फरार..तस्करी करते गाड़ी पलटी तो हुआ खुलासा..

Government Job 2024: सफाई कर्मचारी के लिए बंपर भर्ती, 24 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन