Breaking: फॉरेस्ट गार्ड के साठगांठ से लाखों कीमती सागौन लकड़ी की तस्करी..आरोपी फरार..तस्करी करते गाड़ी पलटी तो हुआ खुलासा..

जांजगीर-चांपा…बिर्रा थाना अंतर्गत करही गांव के पास अवैध कीमती सागौन की लकड़ी की तस्करी का मामला सामने हैं. घटना आज सुबह की बताई जा रही है. जहां कीमती सागौन की लकड़ी को पिकअप में भरकर बलौदा बाजार से खैरा की ओर ले जा रहे थे, तभी करही गांव के पास पिकअप पलट गई. आसपास के लोगों ने जब मामले की जानकारी ली तो पिकअप में रखे अवैध कीमती सागौन की लकड़ी का कोई हिसाब किताब नहीं था.

मामले की जानकारी फॉरेस्ट गार्ड को भी था लेकिन मौके से वह आरोपी को फरार कराने में मदद की ऐसा आसपास के जानकार बता रहे है. बिर्रा में पदस्थ फॉरेस्ट गार्ड की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही हैं.

घटना की जानकारी फॉरेस्ट मुख्यालय के साथ साथ जब एसपी तक पहुंची तो मजबूरी में बिर्रा थाना के पुलिस मौके पर जाकर कार्रवाई शुरू की। बताया यह भी जा रहा है कि मामले में सेटिंग कर मौके पर रफा दफा करने का भी बात चल रहा था।

इन्हें भी पढ़िए – 7th Pay Commission DA hike 2024: कर्मचारियों-पेंशनरों को मिला डबल तोहफ़ा, महंगाई भत्ता के साथ बढ़े 9 और भत्ते, मिलेंगे 2 महीने के एरियर का लाभ, 1 अप्रैल से खाते में बढ़कर आएगी सैलरी

Government Job 2024: सफाई कर्मचारी के लिए बंपर भर्ती, 24 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन

बुरे फंसे शुभमन गिल: CSK से हार के बाद लगा एक और झटका, जानिए क्या है पूरा मामला

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, इस सांसद ने थामा BJP का दामन