टिकट कटने के बाद वरुण गांधी का भावुक पत्र, लिखा- अंतिम सांस तक रहेगा…

पीलीभीत से भाजपा का टिकट कटने के बाद वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र की जनता के नाम एक भावुक पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि एक सांसद के तौर पर उनका कार्यकाल भले ही समाप्त हो रहा है, लेकिन पीलीभीत की जनता से उनका संबंध अंतिम सांस तक बना रहेगा। उन्होंने सेवा का अवसर देने के लिए पीलीभीत की जनता का धन्यवाद भी किया है।

वरुण गांधी ने पीलीभीत से अपना पुराना संबंध याद करते हुए लिखा है कि वे पहली बार पीलीभीत तब आए थे, जब उनकी उम्र केवल तीन साल की थी। तब उन्हें यह नहीं पता था कि उनका यह संबंध कितना मजबूत और लंबा होने जा रहा है, लेकिन तब से पीलीभीत की जनता से उनका संबंध बना और आज तक यह बना हुआ है। उन्होंने कहा कि आगे भी उनका यह संबंध बना रहेगा।

पत्र

img 20240328 wa00136847136558606733358

पीलीभीत से टिकट कटने के बाद जनता के नाम पत्र लिखते हुए उन्होंने जनता की सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वे जनता के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे, चाहे इसका कोई भी परिणाम भुगतना पड़े।

चर्चा यहां तक की जा रही थी कि यदि भाजपा ने वरुण गांधी को टिकट नहीं दिया, तो वे समाजवादी पार्टी या तृणमूल कांग्रेस जैसे किसी दल से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं। वरुण गांधी ने चुनाव नामांकन दाखिल करने के लिए पत्र भी खरीद लिए थे जिससे इस बात की चर्चा तेज हो गई थी। लेकिन फिलहाल उन्होंने इस तरह की अटकलों को समाप्त कर दिया है। उन्होंने कहा है कि अब वे अपनी मां मेनका गांधी के चुनाव क्षेत्र सुल्तानपुर में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे।

इन्हें भी पढ़िए –

7th Pay Commission DA hike 2024: कर्मचारियों-पेंशनरों को मिला डबल तोहफ़ा, महंगाई भत्ता के साथ बढ़े 9 और भत्ते, मिलेंगे 2 महीने के एरियर का लाभ, 1 अप्रैल से खाते में बढ़कर आएगी सैलरी

कांग्रेस को बड़ा झटका: पूर्व विधायक ने छोड़ी पार्टी, BJP में हुए शामिल

बिजली कटौती की जानकारी: 25 से ज्यादा इलाकों में आज नहीं रहेगी बिजली, फटाफट निपटा लें सारे काम /

बेटे की उम्मीद में तांत्रिक के जाल में ऐसी फंसी महिला, आबरू भी गंवाया और पैसे भी, जानिए पूरा मामला