बेटे की उम्मीद में तांत्रिक के जाल में ऐसी फंसी महिला, आबरू भी गंवाया और पैसे भी, जानिए पूरा मामला

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला के साथ आर्थिक और शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि एक शख्स ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। आरोपी ने महिला का यौंन शोषणा किया साथ ही 12 लाख रुपये भी वसूल लिए। महिला ने मामले की शिकायत विजयनगर थाने में की है।

तांत्रिक के पास गई थी महिला

दरअसल, महिला को बेटा नहीं हो रहा था। उसके पास दो बेटियां हैं। महिला एक तांत्रिक के पास गई। तांत्रिक ने महिला के सामने दावा किया कि तंत्र विद्या के जरिए उसको बेटा पैदा होगा। बेटा होने की लालच में वह आरोपी के जाल में फंस गई। फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस दौरान आरोपी ने कुछ अश्लील फोटो और वीडियो भी निकाल लिए।

12 लाख रुपये भी वसूले

अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और ब्लैकमेल कर 12 लाख रुपए भी वसूल लिए। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश शुरू कर दी है। आरोपी तांत्रिक राजेश मालचंदानी ऑटो चलाता है।

खबरें और भी हैं….

7th Pay Commission DA hike 2024: कर्मचारियों-पेंशनरों को मिला डबल तोहफ़ा, महंगाई भत्ता के साथ बढ़े 9 और भत्ते, मिलेंगे 2 महीने के एरियर का लाभ, 1 अप्रैल से खाते में बढ़कर आएगी सैलरी

Government Job 2024: सफाई कर्मचारी के लिए बंपर भर्ती, 24 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन

अनियमित-संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर Supreme Court ने लगाई ठप्पा, सभी होंगे रेगुलर.!

अधिकारियों से पहुंच का धौंस दिखाकर, 4 दिन ड्यूटी कर शिक्षिका सप्ताह भर के Signature कर घर में फरमाते हैं आराम