शादी के कार्ड पर ऐसी बात कौन लिखता है भाई! फोटो सोशल मीडिया पर हो रही जमकर वायरल, जानिए पूरी बात

Social Media Viral: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। किसी दिन डांस का वीडियो वायरल हो जाता है तो किसी दिन सीट के लिए मेट्रो में लड़ते हुए लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। इसके अलावा कभी-कभी कुछ तस्वीरें भी वायरल होती हैं जिसमें अनोखी बात लिखी हुई नजर आती है। इस समय एक ऐसा ही फोटो वायरल हो रहा है। फोटो में एक शादी का कार्ड नजर आ रहा है जिस पर शख्स ने कुछ ऐसा लिखवा दिया है जिसे पढ़ने के बाद आप भी हंसने लगेंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि कार्ड पर क्या लिखा?

वायरल हुई शादी के कार्ड की फोटो

इंस्टाग्राम पर इस समय एक शादी के कार्ड की फोटो वायरल हो रही है। फोटो पर शादी की तारीख 15 अप्रैल 2024 लिखी हुई है। इसके नीचे देखने पर नजर आता है कि शख्स ने अपनी शादी का यह निमंत्रण उपेंद्र, कमल, इमरान, राजेश और दलवीर नाम के शख्स को दिया है। मतलब शख्स ने एक ही कार्ड पर सभी का नाम लिख दिया है। इसके नीचे जो नजर आता है उसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शख्स ने नीचे लिखा, ‘नोट- सौरभ को आना सख्त माना है। कृपया इसकी उपस्थिति मान्य नहीं है। जहां दिखे वहां से भगा दें, धन्यवाद।’ इसी नोट के कारण कार्ड की फोटो वायरल हो रही है।

यहां देखें वायरल फोटो-

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर imranali786manu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 5 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस फोटो को देखने के बाद सौरभ नाम के कई लोगों ने मजेदार कमेंट किया है। सौरभ नाम के एक यूजर ने लिखा- भाई ऐसा मत करो, मैं दो से ज्यादा रसगुल्ला नहीं खाऊंगा। दूसरे सौरभ नाम के यूजर ने लिखा- भाई मैंने तेरा क्या बिगाड़ा है? एक अन्य सौरभ नाम के यूजर ने लिखा- पर भाई मेरी गलती क्या है?

इन्हें भी पढ़िए – सुरक्षित नहीं प्याज: रात के अंधेरे में प्याज चोरी करने खेत में घुसे चोर, किसान पर पत्थर-डंडों से किया हमला

बिना चार्जर के फोन होगा चार्ज, Android 15 में मिलेगा कमाल का फीचर

Airtel का धांसू प्लान, एक बार रिचार्ज करके पूरे साल भर की छुट्टी, मिलेगा भरपूर डेटा और OTT का एक्सेस

Shikshak Bharti Raddh: 24000 से ज्यादा टीचरो की 15 दिन के भीतर ख़त्म हो जाएगा नौकरी, Job से निकालने का high Court ने दिया आदेश.!

शाम को हुई गिरफ्तार, सुबह जेल में लगा ली फांसी, महिला पर दहेज के लिए बहू की हत्या का था आरोप