लोकसभा चुनाव से ठीक पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस को लगा बड़ा झटका: एक साथ 100 से ज्यादा नेताओं ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में शामिल

दुर्गभिलाई. 100 More Leaders Joined BJP: देश में होने वाला आगामी लोकसभा चुनाव के लिए डेट तय हो गया हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बड़ा झटका लगा हैं। कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और कई कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भिलाई क्षेत्र के 150 कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओ ने भाजपा ज्वॉइन कर लिया हैं। इन्हें दुर्ग सांसद विजय बघेल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई हैं। बीजेपी जॉइन करने वालों में से महिलाओं की संख्या ज्यादा हैं।

बता दें कि, बीते दिनों भी भिलाई क्षेत्र के सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा में प्रवेश कर लिया था। इस दौरान सांसद विजय बघेल ने ही सभी लोगों को भाजपा में प्रवेश करवाया था।

आपको बता दें कि, लोक सभा चुनाव 2024 19 अप्रैल 2024 से शुरू हो रहा हैं। 7 चरण में होगा मतदान। 4 जून 2024 को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

इन्हें भी पढ़िए –

Papa के Pariyon का गजब का कारनामा, दारू पीकर बारिश के बीच सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखिए Viral Video

Big Breaking: छत्तीसगढ़ के Ex MLA का निधन, समर्थकों और पार्टी नेताओं ने जताया शोक

बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से मुसीबत में किसान, हरी सब्जियों के पौधे हुए बर्बाद; कर्ज कैसे पटाएंगे, सता रही टेंशन

देखिए Video जान हथेली पर रखकर मौज-मस्ती: जल जीवन मिशन के निर्माणाधीन पानी टंकी पर चढ़ रहे बच्चे, कई महीनों से बंद है काम; जरा सी चूक पड़ सकती है महंगी

CG-दसवीं, बारहवीं बोर्ड परीक्षा की Time Table बदली, अब इस दिन से होगी एग्जाम्स, इस वजह से हुआ बदलाव