छत्तीसगढ़ के Ex MLA का निधन, समर्थकों और पार्टी नेताओं ने जताया शोक

महासमुंद. Ex MLA Passed Away: महासमुंद के पूर्व विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव मकसूदन लाल चंद्राकर का आज सुबह निधन हो गया। उनकी अंतिम यात्रा आज ही ग्राम लभराखुर्द में सुबह 11 निकाली गई। जिसमें क्षेत्र के लोग काफी तादात में शामिल हुए।

आपको बता दें कि, 83 साल के मकसूदन लाल चंद्राकर कांग्रेस के वरीष्ठतम नेताओं में गिने जाते थे। 1980 से 90 के बीच क्षेत्र का दो बार विधानसभा में नेतृत्व किए। कांग्रेस की टिकट पर वे कभी भी चुनाव नहीं हारे हैं।

हालांकि,1990 के बाद से कांग्रेस ने उन्हें कभी मौका नहीं दिया। 28 साल तक जब पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया, तो उन्होंने 2019 में प्रेस कांफ्रेंस कर खुद लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी थी। बावजूद इसके पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था।

वहीं, महासमुंद की एक और खबर हैं  जहां एक युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। इसके बाद नग्न कर लाश को तालाब में फेंक दी। युवक के गले में चोट के निशान पाए गए हैं। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नांदगांव का हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृत युवक की पहचान नांदगांव निवासी पूनम पटेल उर्फ गोलू (30) के रूप में की गई हैं। पूनम अपने पिता सुरेश पटेल के साथ गांव के पास स्थित भगवती राइस मिल में काम करता था। हर रोज की तरह सोमवार को भी वह अपने पिता के साथ साइकिल से राइस मिल में काम करने के लिए निकला था। परिजनों के मुताबिक, पूनम की छुट्टी शाम 5 बजे होती हैं और वह 6-7 बजे तक घर लौट जाता था। उसके पिता रात 8 बजे राइस मिल से काम खत्म करने के बाद घर पहुंचे, तब तक बेटा घर नहीं पहुंचा था। परिवार वालों ने देर रात तक उसका इंतजार किया। लेकिन, घर नहीं लौटा।

इन्हें भी पढ़िए- बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से मुसीबत में किसान, हरी सब्जियों के पौधे हुए बर्बाद; कर्ज कैसे पटाएंगे, सता रही टेंशन

देखिए Video जान हथेली पर रखकर मौज-मस्ती: जल जीवन मिशन के निर्माणाधीन पानी टंकी पर चढ़ रहे बच्चे, कई महीनों से बंद है काम; जरा सी चूक पड़ सकती है महंगी

CG-दसवीं, बारहवीं बोर्ड परीक्षा की Time Table बदली, अब इस दिन से होगी एग्जाम्स, इस वजह से हुआ बदलाव

Petrol-Diesel Prices Today: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में पेट्रोल की दामों में बदलाव…जानिए आज का पेट्रोल-डीजल की ताज़ा भाव

Wether Update: आज भी छत्तीसगढ़ में तेज अंधड़ की चेतावनी, रायपुर समेत कई जिलों में भारी बारिश का आसार, जानिए कब तक होगा बारिश