हे भगवान! फैशन के इस दौर में और क्या-क्या देखना पड़ेगा, Video देख घूम जाएगा आपका सिर

Viral Video: आज का दौर फैशन का दौर है। हर कुछ दिनों में मार्केट में आपको नया फैशन देखने को मिल ही जाएगा। और यह फैशन सिर्फ कपड़ों तक ही सीमित नहीं है बल्कि सजावट, मेकअप, बाल आदि में भी फैशन चलता है और समय के मुताबिक बदलता भी रहता है। लेकिन हैरानी तब हुई जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो दिखा जिसमें नाखून का अनोखा फैशन देखने को मिला। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ समय तक तो समझ में ही नहीं आया कि ये क्या है और अब ये समझ में नहीं आ रहा है कि ऐसा फैशन क्यों है? वीडियो देखने के बाद आपके दिमाग में भी यही सवाल आएगा। आइए फिर आपको बताते हैं वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसा फैशन कभी देखा है?

आपने आजतक लड़कियों को अलग-अलग नाखूनों में देखा होगा। कोई नॉर्मल नाखून रखती है तो कोई अपने नाखूनों को बड़ी रखती है। कोई लड़की नॉर्मल नेल पेंट लगाती है तो कोई नाखूनों पर डिजाइन करवाती है। लेकिन मार्केट में अब एक नया नाखून आया है जिसकी मदद से आप चाय भी छान सकते हैं। जी हां आपने सही पढ़ा, चाय को छानने वाला नाखून। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने नाखून के ऊपर नकली नाखून लगाए नजर आ रही है। इतना ही नहीं वो उसी नाखून से चाय को छान रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो-

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर love_nail_yogesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘टी लवर्स नेल, बहुत मेहनत लगती है चाय बनाने में।’ वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- छी, तौबा-तौबा सारा मूड खराब कर दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसी चाय मिले तो हम चाय पीना ही छोड़ देंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- मर जाऊंगी पर ऐसी चाय कभी नहीं पीऊंगी।

इन्हें भी पढ़िए – Ration Card New Rules: राशन कार्डधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! 1 मई 2024 से लागू हो रही नए नियम, जानिए नए नियम में क्या कुछ हैं…

12वीं का रिजल्ट जारी होने के बाद 7 स्टूडेंट ने सुसाइड किया, मृतकों में 6 लड़कियां, जानिए कहां है पूरा मामला

Gold-Silver Price Today: खुशखबरी..! सोने की आसमान छूती कीमतों पर लगा ब्रेक, चांदी के दाम भी फिसले, चेक करें ताजा भाव

ऐसा भी भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग हैं जिसे देख सोए हुए अरमान जाग उठती हैं, आप भी देखिए VIDEO

Gold-Silver Price Today: शादी-विवाह की भरी सीजन में सोने-चांदी की दामों में आई भारी गिरावट, जानिए 1 ग्राम, 10 ग्राम और 100 ग्राम Gold की ताजा रेट, खरीदने के पहले इन बातों का रखें ध्यान-