ऐसा भी भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग हैं जिसे देख सोए हुए अरमान जाग उठती हैं, आप भी देखिए VIDEO

Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक से बढ़कर एक वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर अपलोड हैं। जिसको देखने और सुनने के बाद व्यक्ति के सोए हुए अरमान जाग जाता हैं। वही, भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चहेते सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की झलक पाने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते हैं। बता दें कि, निरहुआ की फैन भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। भले ही निरहुआ भोजपुरी फिल्मों को छोड़ राजनीति की दुनिया में प्रवेश कर चुके हैं। लेकिन, आए दिन निरहुआ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कुछ सालों से भोजपुरी गानों का भी फैन फॉलोइंग बढ़ने लगा हैं। यूं कहे तो भोजपुरी गानों का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा हैं। शादी पार्टी से लेकर बर्थडे पार्टियों में भोजपुरी गाने ही सुनने को मिलते हैं। खासतौर पर बरात के दिन।भोजपुरी गानों में नजर आने वाला रोमांस देखकर लोगों का मूड फ्रेश हो जाता हैं। वहीं, निरहुआ के सभी वीडियो सॉन्ग में रोमांस भरपूर देखने को मिलता हैं।

बता दें कि, निरहुआ पर्दे पर बोल्ड सीन देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटते हैं। निरहुआ हर वीडियो में खुलकर रोमांस और प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। यही वजह हैं कि, निरहुआ के गाने आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। वहीं, ज्यादातर एक्ट्रेस निरहुआ के साथ काम करना चाहती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि, निरहुआ की ज्यादातर फिल्म हिट ही नहीं सुपर हिट हो जाता हैं। इसी बीच निरहुआ के फैंस के लिए एक और बेहद रोमांटिक गाना लेकर आए हैं। जिसको देखने के बाद आपका मिजाज़ बदल जाएगा। इस भोजपुरी सॉन्ग का टाइटल हैं ‘पाला में लगा के कड़ी’ लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और शुभी शर्मा अपना हनीमून मनाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सॉन्ग निरहुआ हिंदुस्तानी 3 से लिया गया हैं। paala mein laga ke kadee गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। शुभी शर्मा एक्टर निरहुआ से पीछा छुड़ाती नजर आ रही हैं। वहीं, एक्टर निरहुआ इन दिनों रोमांस के दीवाने हो रहे हैं। अब तक इस भोजपुरी के रोमांटिक सॉन्ग को 13 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

आपको भी देखिए निरहुआ का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग –

इन्हें भी पढ़िए –Lok Sabha Election: वोटिंग की पॉजिटिव खबर: शादी के लिए तैयार हुआ दूल्हा और पहुंच गया मतदान करने, देखिए Video

हे भगवान! फैशन के इस दौर में और क्या-क्या देखना पड़ेगा, Video देख घूम जाएगा आपका सिर

Lok Sabha Election: दूसरे चरण के मतदान में सबसे अमीर और सबसे गरीब उम्मीदवार, एक के पास 622 करोड़ तो दूसरे के पास हजार रुपये भी नहीं

मोदी की एक और गारंटी हुई पूरी: CGPSC घोटाला की CBI करेगी जांच, केंद्र सरकार ने जारी की अधिसूचना…