हीरोगिरी का उतार दिया भूत: राजा बाबू बनकर बीच सड़क पर युवक बना रहा था Reel, अगले ही पल पुलिस ने पकड़ कर बना दिया तीतर

Viral Video: सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लोग किस हद तक नहीं जाते। कोई जानलेवा स्टंट करता है तो कोई अश्लील हरकतें। कुछ लोग अपने शाही अंदाज का दिखावा करते हैं। लोगों को अपनी झूठी शानो शौकत दिखाकर झूठी वाहवाही लूटते हैं। लोगों में वायरल होने का जुनून इस कदर है कि उन्हें कानून और प्रशासन का भी डर नहीं है। हाल में ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए खुद की और दूसरों की जान जोखिम में डालकर खतरनाक स्टंट कर रहा है।

वायरल वीडियो पर पुलिस ने की कार्रवाई

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बीच सड़क पर अपनी बाइक खड़ा किए हुए है। फिर वह एक कुर्सी लेकर आता है और उसे सड़क पर ही लगाकर किसी राजा की तरह बैठ जाता है। शख्स के इस बेवकूफी भरे कदम से सड़क का ट्रैफिक जाम हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस की नजर इस वीडियो पर पड़ गई और पुलिस ने संज्ञान लेते हुए युवक पर कार्रवाई की। पुलिस ने बाइक के नम्बर से युवक का पता लगाया। जिसकी पहचान विपिन कुमार के रूप में हुई। 

पुलिस ने लोगों को दी हिदायत

पुलिस ने मामला दर्ज कर विपिन को गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने उसकी बाइक और जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था उसे भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इस तरह के स्टंट ना करें। इससे आम जनता को परेशानी होती है। अगर ऐसा करते हुए कोई वीडियो सामने आता है तो पुलिस सख्त कानूनी कार्यवाई करेगी।

इन्हें भी पढ़िए -Perfect Wife: जिन लड़कियों में मौदूज हैं ये 3 गुण, वें लडकियां होते हैं परफेक्ट जीवनसाथी.! जानिए वो 3 खूबियां…

EC का बड़ा एक्शन: वोटर्स ने कहा- नहीं डालेंगे वोट, चुनाव आयोग ने 26 अधिकारियों को कर दिया सस्पेंड, जानिए वजह

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में तेज बारिश के साथ बिजली गिरने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

छत्तीसगढ़: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की नियुक्ति रद्द, भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी, कलेक्टर की बड़ी एक्शन…मचा हड़कंप