Weather Update: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में बदलेगा मौसम का मिजाज, आंधी-तूफान के साथ होगी तेज बारिश

Chhattisgarh Weather Update: छत्तीसगढ़ की राजधानी समेत अन्य जिलों में मौसम एक बार फिर मिजाज़ बदलने वाली हैं। रायपुर समेत प्रदेश के कई इलाकों में बादल छाए हुए हैं। बता दें कि, बीते दिनों भी प्रदेश के कई जिलों में जमकर बारिश हुई हैं। बेमौसम और अचानक बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिल जाती हैं। लेकिन उसके बाद लोगों को फिर से भीषण गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ता हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, आज छत्तीसगढ़ के कई जिलों में सुबह से बादल छाए होने के कारण फिर बारिश होने की संभावना जताई जा रही हैं। मौसम विभाग की ओर से प्रदेश के कई जिलों में तेज आंधी तूफ़ान के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई हैं। वहीं, यदि बारिश होती हैं तो तापमान में कमी आएगी और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

इसे भी पढ़िए – Chhattisgarh Class 10th & 12th Result: कक्षा 10वीं और 12वीं छत्तीसगढ़ बोर्ड की रिजल्ट जारी होने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी की टोल फ्री नंबर…!

मौसम विभाग द्वारा जारी चेतावनी के मुताबिक, रायपुर, दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव , भाटापारा-बलौदाबाजार, मुंगेली, बिलासपुर, कोरबा, दंतेवाड़ा, सूरजपुर समेत अन्य कई जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश होने और बिजली गिरने की संभावना जताई हैं। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों के लिए अलर्ट जारी किया हैं।

इसे भी पढ़िए – लोकसभा चुनाव 2024 के बीच करोड़ों सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब 26000 तक बड़कर आएगा सैलरी..!

बता दें कि, प्रदेश की जनता इस समय गर्मी का प्रकोप झेल रही हैं। ऐसे में अगर बारिश होती हैं तो लोगों को गर्मी से रहत मिलेगी। वहीं, बारिश होने के कारण तापमान में भी गिरावट आ सकती हैं।

इन्हें भी पढ़िए – ऐसा भी भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग हैं जिसे देख सोए हुए अरमान जाग उठती हैं, आप भी देखिए VIDEO

Ration Card New Rules: राशन कार्डधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! 1 मई 2024 से लागू हो रही नए नियम, जानिए नए नियम में क्या कुछ हैं…

Diet Food For Summers: भीषण गर्मी से लड़ने में मददगार हैं ये 5 Food Item, इन्हें जरूर करें अपने Diet में शामिल…

Romance Video: आम्रपाली और निरहुआ का बेहद रोमांटिक Video Song, देखते ही मन में फूल खिलने लग जाएगा.!