दुकान से लौट रही नाबालिग लड़की से रेप: बाईक सवार युवकों ने अपहरण कर दिया वारदात को अंजाम, सुबह जहां से उठाया वहीं छोड़कर हुए फरार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म किया गया। घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी शुरु की। पुलिस ने 27 मार्च की देर रात तक वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस तीनों आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

दरअसल, बिलासपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का पूरा मामला है। एएसपी सिटी उमेश कश्यप ने बताया, “नाबालिग प्रार्थिया लगभग 16 साल की है, जो एक दुकान में काम करती है। 26 मार्च की रात करीब 9:30 बजे वह दुकान से काम करके अपने घर लौट रही थी। तभी रास्ते में तीन बाइक सवार लड़के आए, जिनमें से एक उसका पुराना मित्र था। लड़कों ने मारपीट कर नाबालिग को जबरदस्ती बाइक पर बिठाया और उसे सुनसान इलाके में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। अगली सुबह आरोपियों ने 7:00 बजे जहां से नाबालिग को उठाया था, वहीं वापस लाकर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए।”

एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि “पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाना आकर FIR दर्ज कराया। जिस पर तत्काल एक्शन लेते हुए तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है।”

आरोपियों ने जब पीड़िता को छोड़ा, तब उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी थी। जिसके बाद पीड़िता अपने परिजन के साथ सिटी कोतवाली थाना पहुंची और तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। गिरफ्तार तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ की इस यूनिवर्सिटी की BA, BSc, BCom, MSc एवं अन्य कोर्स की फ़ाइनल Exam की Time Table बदला, इस वजह से हुआ बदलाव

मनरेगा मजदूरों के लिए Good News, सरकार ने मजदूरी में की वृद्धि, कर्नाटक में 33₹ बढ़ा मजदूरी दर, जानिए छत्तीसगढ़ और MP में कितना बढ़ा मजदूरी दर?

Chhattisgarh के शराब प्रेमियों ने बनाया अनोखा रिकार्ड, 1 दिन में शराबियों ने गटक लिए 20 करोड़ रुपए की शराब, 3 दिन की बिक्री आंकड़े जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

7th Pay Commission: 30 मार्च को कर्मचारियों की मनेगी ‘दिवाली’, 4% DA हाइक के बाद एक और गुडन्यूज का इंतजार!