छत्तीसगढ़ के शराब प्रेमियों ने बनाया अनोखा रिकार्ड, एक दिन में शराबियों ने गटक लिए 20 करोड़ रुपए की शराब, 3 दिन की बिक्री आंकड़े जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

रायपुर.Rampant Sale Of Alcohol In CG: छत्तीसगढ़ में रंगो की तिहार होली के दौरान शराब प्रेमियों ने एक अनोखा रिकार्ड बना दिया हैं। होली के अवसर पर शराब प्रेमियों ने महज़ तीन दिनों में ही करोड़ रुपए की देशी-विदेशी शराब पी गए।

दरअसल, छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, होलिका दहन के दिन एक ही दिन में सबसे ज्यादा शराब की बिक्री हुई हैं। बता दें कि, इस रंगो की त्यौहार में जहां एक तरफ लोग रंग और गुलाल से जश्न मना रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ एक वर्ग ऐसा भी हैं किसने रंग गुलाल के साथ-साथ जमकर शराब उड़ते हुए होली के त्यौहार को मनाया हैं। यही कारण हैं कि, प्रदेश में एक बार फिर होली के त्यौहार के वक्त शराब की बिक्री में एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया हैं। होली तिहार के दौरान सिर्फ़ तीन दिन के भीतर ही प्रदेश में लोगों के द्वारा 43 करोड रुपए की देशी और विदेशी शराब खरीदी गई हैं और पी भी गए। इसमें हैरान करने वाली बात यह हैं कि, इन तीन दिनों में जिस दिन सबसे ज्यादा शराब खरीदी गई हैं। वह दिन होली के त्यौहार के ठीक 1 दिन पहले। यानी कि, होलिका दहन के दिन प्रदेश के लोगों ने 20 करोड़ की शराब खरीदा हैं।

आपको बता दें कि, रंगो की त्यौहार होली को देखते हुए प्रदेश सरकार ने 25 मार्च (होली के दिन) को प्रदेश की सभी शराब दुकानों को बंद करने का निर्णय लिया था। और बंद भी था। सरकार ने जिसे लेकर जिले के सभी कलेक्टर और आबकारी विभाग क अधिकारियों को दिशा निर्देश भी जारी कर दिए थे। होली के दिन किसी प्रकार से लोग सड़कों पर शराब पीकर ना घूमें ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस बल की चप्पे-चप्पे पर तैनाती की गई थी। भले प्रशासन ने होली के त्यौहार के दिन शराब दुकानों और बार पर ताले लगवा दिए थे।

इधर, दूसरी ओर शराब प्रेमियों ने अपने जश्न की व्यवस्था पहले से ही कर रखी थी। यही वजह हैं कि, प्रदेश में होली के त्यौहार के समय 43 करोड रुपए की शराब की बिक्री हुई हैं।

इन्हें भी पढ़िए – 30 करोड़ का इंक्रीमेंट! नौकरी हो तो ऐसी, कंपनी ने एकमुश्त बढ़ा दी सैलरी, अब रोज कमाते हैं 45 लाख

आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हो गए ये सांसद

‘लॉलीपॉप लागेलू’ नहीं बल्कि इस गाने पर झूमे यूनिवर्सिटी के छात्र, Video जमकर हो रहा है वायरल

एमएस धोनी को बल्लेबाजी से रोक रहा है ये नियम! अभी तक क्रीज पर क्यों ही नहीं आए

छत्तीसगढ़: कैबिनेट मंत्री के यहां होली मिलन समारोह में खाना खाकर फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए 100 से ज्यादा ग्रामीण, मचा हड़कंप