‘लॉलीपॉप लागेलू’ नहीं बल्कि इस गाने पर झूमे यूनिवर्सिटी के छात्र, Video जमकर हो रहा है वायरल

भारत में होने वाले किसी भी फंक्शन में डांस बहुत आम बात है। डांस के बिना भारत का कोई भी फंक्शन पूरा नहीं हो सकता है। आप भी अब तक कई फंक्शन्स में गए होंगे और लोगों को डांस करते हुए देखा होगा। अगर आपने कभी गौर किया है तो आपको जरूर पता होगा कि हर फंक्शन में एक गाना जरूर बजता है जो भोजपुरी गायक पवन सिंह का है। जी हां हम ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने की ही बात कर रहे हैं। मगर ऐसा जरूरी नहीं है कि अगर किसी कार्यक्रम में कोई दूसरा भोजपुरी गाना बजे तो लोग नहीं थिरकेंगे।

भोजपुरी गाने पर थिरकते दिखे लोग

सोशल मीडिया पर इस समय एक प्रोग्राम का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर एक महिला भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। वायरल वीडियो में महिला भोजपुरी गाना ‘झुमका झुलनिया’ पर डांस कर रही है। इस गाने के बजते ही वहां मौजूद स्टूडेंट्स खड़े होकर अपने तरीके से डांस करने लगते हैं। वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी और भोजपुरी गाना, पूरा माहौल बना दिया।’ वीडियो को जब आप ध्यान से देखेंगे तो नजर आएगा कि स्टेज के पीछे ‘बिहार दिवस’ का एक बोर्ड लगा हुआ है। ऐसा हो सकता है कि यूनिवर्सिटी में बिहार दिवस के मौके पर प्रोग्राम का आयोजन किया गया हो, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा- सब पर भारी भोजपुरी हमारी। दूसरे यूजर ने लिखा- जलवा है बिहार का। एक अन्य यूजर ने लिखा- भोजपुरी गानों का जलवा है।

इन्हें भी पढ़िए –

Government Job 2024: सफाई कर्मचारी के लिए बंपर भर्ती, 24 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन

आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हो गए ये सांसद

एमएस धोनी को बल्लेबाजी से रोक रहा है ये नियम! अभी तक क्रीज पर क्यों ही नहीं आए

छत्तीसगढ़: कैबिनेट मंत्री के यहां होली मिलन समारोह में खाना खाकर फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए 100 से ज्यादा ग्रामीण, मचा हड़कंप