नागिन डांस के बाद पेश है स्पेशल कोबरा डांस, Video देखकर लोग ले रहे हैं जमकर मजे, देखिए VIDEO

Viral Video: भारत में चाहे शादी हो, बर्थडे पार्टी हो या फिर कोई दूसरा फंक्शन हो, डांस के बिना यह सब अधूरा लगता है। हर फंक्शन में कोई ना कोई ऐसा जरूर मिल जाएगा जो वहां मौजूद लोगों में सबसे ज्यादा अच्छा डांस करता हो। वहीं एक शख्स ऐसा भी होता है जो डांस भले ही अच्छा ना करता हो लेकिन जब वह डांस करना शुरू कर दे तो लोगों की नजर नहीं हटती। सोशल मीडिया पर अभी इसी तरह के एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग जमकर मजे भी ले रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो किसी फंक्शन का है। एक तरफ जहां सभी लोग खाना खाने और दूसरे कामों में लगे हुए हैं वहीं एक शख्स डांस फ्लोर पर अपने डांस का जलवा दिखाने में लगा हुआ है। डीजे वाले ने जैसे ही ‘मैं तेरी दुश्मन’ गाना बजाया ये शख्स डांस करने के लिए फ्लोर पर आ गया। इसके बाद उसने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि उसके आगे सब फेल हो जाएंगे। वीडियो शुरू से लेकर अंत तक मजेदार है। वीडियो के बीच में शख्स अपने स्पेशन मूव्स दिखा रहा है जिस कारण वीडियो इतना वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो-

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर r_deepak_g_up53 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में लिखा है, ‘पेश है आप सभी के बीच में ब्लैक कोबरा डांस।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.2 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इतना विशाल एनाकोंडा कहां से आया? दूसरे यूजर ने लिखा- लगता है नागमणि लेकर ही मानेगा। तीसरे यूजर ने लिखा- ये व्हाइट कोबरा डांस है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे देखकर जहरीली नागिन भी घबरा गई।

इन्हें भी पढ़िए –Bank Holiday: जल्दी निपटा लें बैंक संबंधी काम, इन शहरों में बंद रहने वाले हैं बैंक? देख लें यह लिस्ट

बर्ड फ्लू ने दी दस्तक: जांच में पुष्टि के बाद मारे गए 2196 पक्षी, अलर्ट जारी

शादी में जूते को लेकर भड़क गया दूल्हा, दुल्हन के भाई को बुरी तरह पीटा, फोड़ दिया सिर… जानिए फिर क्या हुआ?

Romance Video: आम्रपाली और निरहुआ का बेहद रोमांटिक Video Song, देखते ही मन में फूल खिलने लग जाएगा.!

कौन हैं टीना.? जिसकी वजह से इतना महंगा हो गया सोना-चांदी! इसी के चक्कर में लोग धड़ाधड़ खरीद रहे हैं Gold-Silver.!