वित्त मंत्री के पति को अचानक याद कर बैठे सिंहदेव… खोला चिट्ठा.. आखिर क्या था कारण…संवाद कार्यक्रम से गायब थे कई कांग्रेसी!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने इलेक्टोरल बांड को लेकर भाजपा पर गम्भीर आरोप लगाए है..उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति का जिक्र करते हुए कहा कि वित्त मंत्री के पति भी अच्छे अर्थशास्त्री है..और उनकी चिंता भी जायज है..पूर्व डिप्टी सीएम ने आरोप लगाया की भाजपा ने भीतर के रास्ते चंदे लेकर बड़े-बड़े कामो के ठेके देने का काम किया है..टीएस सिंहदेव यही नही रुके उन्होंने कहा कि जनता को जानने का हक है कि किसने किस पार्टी को कितना चंदा दिया है..यहाँ तो कम्पनियां घाटे पर चल रही है..फिर भी चंदे दिये गये है!..

टीएस सिंहदेव आज बलरामपुर कांग्रेस भवन में आयोजित संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुँचे थे..इस दौरान सरगुजा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह समेत क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद थे..टीएस सिंहदेव ने कहा कि संवाद कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओ व प्रत्याशी के बीच एक परिचयात्मक बैठक हुई है..बूथ से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में शामिल हुए है!..

पूर्व डिप्टी सीएम ने हाथ का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम रहे नेताओ पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि ना जाने अब कैसा समय आ गया है..यह स्वस्थ्य और स्वच्छ राजनीति का हिस्सा नही है!..

बहरहाल कांग्रेस का यह संवाद कार्यक्रम शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न तो गया है..इस कार्यक्रम में कई ऐसे चेहरे नदारद रहे जिनकी प्रदेश में कांग्रेस सरकार के समय मे तूती बोला करती थी..और उनका जलवा देखते ही बनता था..इधर लोकसभा चुनाव सर पर है..ऐसे  समय में उनका यूं ही ऐसे पार्टी कार्यक्रम से गायब रहना अपने आप मे संदेहास्पद है..और अब देखने वाली बात होगी कि सरगुजा महाराज की नसीहत इस चुनाव में क्या रंग लाएगी!..

इन्हें भी पढ़िए – Gold-Silver Price Today: सोना-चांदी खरीदने से ज्यादा बेचने वालों की बढ़ी संख्या, जानिए 10 ग्राम का सोना दाम.!

किसानों के लिए खुशखबरी! प्रधानमंत्री ने PM Kisan Yojana को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान,  लाभार्थी जानकार हो जाएंगे खुश!

राशन कार्डधारियों के लिए Good न्यूज, इस दिन से मिलेगा चावल के साथ गेहूं और बाजरा फ्री में, नई व्यवस्था होगी लागू

Big Breaking: बीजेपी ने ‘मोदी की गारंटी’ नाम से संकल्पपत्र किया जारी, यहां से Download करें भाजपा घोषणा पत्र का PDF

CG Sarkari Naukri: छत्तीसगढ़ में डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती की पात्र एवं अपात्र सूची जारी, कैंडीडेट्स इस Link से दिखें अपना नाम..!