PM Kisan Yojana Latest News : किसानों के लिए खुशखबरी! प्रधानमंत्री ने PM Kisan Yojana को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान…

नर्मदापुरम. PM Kisan Yojana Latest News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां जोरों पर हैं। इसी तर्ज पर भारतीय जनता पार्टी ने भी तैयारी तेज कर दी हैं। बीजेपी के दिग्गज नेताओं द्वारा अलग-अलग जगह पर दौरा हो रहा हैं। वहीं, बीजेपी ने आज लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा में अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया हैं। भाजपा ने अपने चुनाव घोषणा पत्र को संकल्प पत्र (BJP Manifesto) के नाम से जारी किया हैं। घोषणा पत्र जारी करने के बाद पीएम मोदी सीधे मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम पहुंचे। जहां उन्होंने जनता को संबोधित किया। संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने किसान सम्मान निधि को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया हैं।

इस दौरान नर्मदापुरम में पीएम मोदी ने कई बड़े ऐलान कर दिए। पीएम मोदी ने कहा कि, सरकारी योजनाओं में जिनका नाम छूट गया हैं, उनका भी नाम जोड़े जाएंगे। 3 करोड़ पक्के घर देंगे। नर्मदापुरम में 400 करोड़ रुपए किसान सम्मान निधि के मिले हैं। आने वाले समय में पीएम सम्मान निधि जारी रहेगी। 2 हजार करोड़ यहां के किसानों के पास आयेंगे। किसानों के लिए ये योजना बंद नहीं होगी। हमारी सरकार के लिए किसान हमेशा खड़ी रहेगी।

पीएम मोदी ने घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि, किसानों को दी जाने वाली सम्मान निधि आगे भी जारी रहेगी। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, हम गांव की पूरी अर्थव्यवस्था को संपूर्णता में देखते हैं। पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ देश के 10 करोड़ किसानों को आगे भी जारी रहेगा।

पीएम मोदी ने कहा कि, मोदी के लिए तो आपका सपना ही मोदी का संकल्प हैं। मैं आपके लिए ही पैदा हुआ हूं। मेरा भारत ही मेरा परिवार हैं। मैने अब तक जो किया हैं, यह तो ट्रेलर हैं, अभी बहुत कुछ करना बाकी हैं। देश को मध्यप्रदेश को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाना हैं। बाहर खड़े लोगो से मोदी ने मांगी माफी। कहा- मुझे मालूम हैं की आप मुझे देखने सुनने आए हैं जगह कम हैं आप अंदर नही आ रहे हैं। आप पीछे रहे थे तो आपको चोट लग जाएगी। अगर आपको चोट लगी, तो वह चोट आपको नही मोदी को लगेगी।

इन्हें भी पढ़िए –

छत्तीसगढ़ के इस पुलिस अधीक्षक ने खोला 5 लाख रुपए और साथ में पुलिस की नौकरी पाने का पिटारा, करना हो ये काम, पढ़िए सूचना

राशन कार्डधारियों के लिए Good न्यूज, इस दिन से मिलेगा चावल के साथ गेहूं और बाजरा फ्री में, नई व्यवस्था होगी लागू

Ambikapur News: मेडिकल बिल के बदले घुस लेता था सहायक ग्रेड-3, सिविल सर्जन ने नहीं की कार्रवाई, अब दोनों के खिलाफ नोटिस जारी

Surguja News: सरगुजा में हाथियों का आतंक! महुआ बिनने गए परिवार पर हमला, तीन घायल, वन विभाग अलर्ट

Big Breaking: बीजेपी ने ‘मोदी की गारंटी’ नाम से संकल्पपत्र किया जारी, यहां से Download करें भाजपा घोषणा पत्र का PDF