Chhattisgarh: यात्री बस और ट्रक में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, एनएच पर हुआ हादसा, दर्जनों यात्री घायल

बलरामपुर. Accident: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां अंवराझरिया घाट पर रात के समय यात्री बस और ट्रक के बीच टक्कर हुई। इस सड़क हादसे में 12 यात्री घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद ट्रक में ड्राइवर फंस गया है। उसे बाहर निकालने का काम चल रहा है। बताया जा रहा है कि यह हादसा नेशनल हाईवे 343 पर हुआ है। अंवराझरिया घाट पर रायपुर जा रही यात्री बस और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। उसके बाद लोगों में चीख पुकार मच गई। करीब 12 लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है, लेकिन अब तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस हादसे के बाद घायलों को मौके से निकालकर बलरामपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी को एंबुलेंस के जरिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।

मौके पर बलरामपुर पुलिस और हेल्थ विभाग की टीम पहुंच गई है। राहत और बचाव का कार्य जारी है। ट्रक में फंसे ड्राइवर को भी निकालने का काम किया जा रहा है। पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है। ट्रैफिक पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

अंवराझरिया घाट पर लगातार हादसे होते हैं। यहां पर सड़क घुमावदार है और सड़क के दूसरी तरफ गहरी खाई है। अंवराझरिया घाट कई अंधे मोड़ से भरा हुआ है। जिसकी वजह से यहां लगातार हादसों की आशंका बनी रहती है। ट्रैफिक पुलिस ने इसे ब्लैक स्पॉट के रूप में भी चिन्हित किया है।

इन्हें भी पढ़िए –Bank Holiday: जल्दी निपटा लें बैंक संबंधी काम, इन शहरों में बंद रहने वाले हैं बैंक? देख लें यह लिस्ट

नागिन डांस के बाद पेश है स्पेशल कोबरा डांस, Video देखकर लोग ले रहे हैं जमकर मजे

बर्ड फ्लू ने दी दस्तक: जांच में पुष्टि के बाद मारे गए 2196 पक्षी, अलर्ट जारी

शादी में जूते को लेकर भड़क गया दूल्हा, दुल्हन के भाई को बुरी तरह पीटा, फोड़ दिया सिर… जानिए फिर क्या हुआ?