IAS Transfer: 33 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर, 8 जिलों के डीएम बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

जयपुर. IAS Transfer: राजस्थान सरकार ने मंगलवार रात को आठ जिला कलेक्टरों सहित भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 33 अधिकारियों का तबादला कर दिया। एक आदेश में इसकी जानकारी दी गयी है । कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार, आलोक, जो वर्तमान में प्रमुख आवासीय आयुक्त नई दिल्ली के रूप में कार्यरत थे उन्हें ऊर्जा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव के रूप में स्थानांतरित किया गया है। इसमें कहा गया है कि अपर्णा अरोड़ा को वन, पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन विभाग का अतिरिक्त मुख्य सचिव बनाया गया है ।

Chhattisgarh: संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले कराते प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के ये दो खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

इन जिलों के डीएम बदले गए

अन्य आईएएस अधिकारियों में दिनेश कुमार, नवीन महाजन, भानु प्रकाश, वी.सरवण कुमार और उर्मिला राजोरिया शामिल हैं। बीकानेर कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल की जगह नम्रता वृष्णि, शाहपुरा कलेक्टर टीकमचंद बोहरा की जगह राजेंद्र सिंह शेखावत, श्रीगंगानगर कलेक्टर अंशदीप की जगह लोक बंधु को लगाया गया है। बाड़मेर कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित को नागौर कलेक्टर बनाया गया है और उनकी जगह निशांत जैन को लिया गया है। सांचोर कलेक्टर पूजा कुमारी पार्थ को जालोर का कलेक्टर बनाया गया है और उनकी जगह शक्ति सिंह राठौड़ को नियुक्त किया गया है। नागौर के कलेक्टर अमित यादव को भरतपुर जिला कलेक्टर बनाया गया हैं।

CG Police Transfer: 8 इंस्पेक्टर, 2 सब इंस्पेक्टर का तबादला, कई थाना-चौकी के प्रभारी बदले गए; देखिए लिस्ट

ट्रांसफर किए गए अधिकारियों की पूरी लिस्ट

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट के लिए कप्तान ने किया प्लेइंग 12 का खुलासा, इस तेज गेंदबाज को किया शामिल

इन अधिकारियों को मिला अतिरिक्त कार्यभार

भारतीय प्रशासनिक सेवा के पांच अधिकारियों को उनके वर्तमान पद के कार्य के साथ साथ आगामी आदेश तक अतिरिक्त कार्यभार करने के आदेश दिये गये है। इनमें राजेश्वर सिंह, आलोक, शिखर अग्रवाल, श्रेया गुहा, आलोक गुप्ता शामिल है। बता दें कि नई सरकार बनने के बाद कई अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है।

Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना में आपका फॉर्म जमा हुआ या नहीं ? हितग्राही ऐसे करें चेक अपना फ़ॉर्म का Status