Chhattisgarh: संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले कराते प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के ये दो खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

रायपुर. राजस्व एवं आपदा प्रबंधन और खेल एवं युवा कल्याण मंत्री टंकराम वर्मा से आज छत्तीसगढ़ कराते फेडरेशन के महासचिव खेत्रो महानंद ने सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान श्री महानंद ने मंत्री श्री वर्मा को अवगत कराया कि छत्तीसगढ़ कराते फेडरेशन एवं बिलासपुर के 2 कराते खिलाडियों का चयन अंतराष्ट्रीय कराते प्रतियोगिता में हुआ है।

CG Police Transfer: 8 इंस्पेक्टर, 2 सब इंस्पेक्टर का तबादला, कई थाना-चौकी के प्रभारी बदले गए; देखिए लिस्ट

यह प्रतियोगिता 16 से 25 फरवरी तक इंटरनेशनल ओलिंपिक कमेटी से मान्यता प्राप्त संयुक्त अरब अमीरात की संस्था जायेद स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स फ़ुजैराह में होगा। कैबिनेट मंत्री श्री वर्मा ने प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों को सफलता के लिए अग्रिम बधाई और शुभकामना दी। उन्होंने कहा कि राज्य और देश का नाम रोशन करने वाले ऐसे प्रतिभावान खिलाड़ियों के सम्मान एवं सहयोग के लिए छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा सकारात्मक कदम उठाए जा रहे हैं।

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट के लिए कप्तान ने किया प्लेइंग 12 का खुलासा, इस तेज गेंदबाज को किया शामिल

संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित इस प्रतियोगिता में बिलासपुर जिले के दो खिलाड़ी सीनियर बालिका 68 किलोग्राम वजन वर्ग में कु.स्नेहा बंजारे और सब जूनियर बालक 35 किलोग्राम वजन वर्ग में देवाशीष यादव भाग लेंगे। इन दोनों खिलाड़ियों ने विभिन्न राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में पूर्व में अनेक पदक प्राप्त किये हैं।

Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना में आपका फॉर्म जमा हुआ या नहीं ? हितग्राही ऐसे करें चेक अपना फ़ॉर्म का Status

इन दोनों खिलाड़ियों के साथ यूएई जाने वाले कोच श्री खेत्रो महानंद ने भी विभिन्न खेलों विशेषकर थाईलैंड ओपन इंटरनेशनल कराते प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका निभाते हुए राज्य और देश का नाम रोशन किया है।

“अब आकाश में बादल देखकर टेंशन नहीं होती, चैन की नींद आती है”…पीएम आवास बनने के बाद छत्तीसगढ़ के फातिमा बेगम की जुबानी

Surguja: एकल नृत्य एवं गायन में डीएवी स्कूल प्रतापगढ़ की छात्राओं ने मारी बाजी