Liquor Store Closed: दो दिनों तक रहेंगे शराब दुकान बंद, आदेश हुआ जारी, जानिए वजह

CG Liquor Store Closed: छत्तीसगढ़ में 26 अप्रैल को तीन लोकसभा सीट के लिए मतदान होने हैं। दूसरे चरण में कांकेर, महासमुंद और राजनंदगांव लोकसभा सीट के लिए वोटिंग की जाएगी। दूसरे चरण के ये तीनों सीट हाई प्रोफाइल मानी जा रही हैं। वहीं रायपुर जिले के कुछ जगहों पर शराब दुकानें मतदान होने तक बंद रहेगी। क्योंकि, महासमुंद रायपुर जिले की सिमा से लगा हुआ हैं। इसलिए कलेक्टर ने सिमा में मौजूद सभी शराब दुकान को बंद करने का निर्देश दिया हैं।

आपको बता दें कि, रायपुर के सीमावर्ती क्षेत्र में आज से 2 दिनों तक शराब दुकान बंद रहेगी। इस बाबत रायपुर कलेक्टर गौरव सिंह ने आदेश जारी कर दिया हैं। 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के मध्य नजर यह निर्देश जारी किया गया हैं। इसके अलावा महासमुंद और गरियाबंद जिले में भी शराब दुकान बंद रहेगी। निर्वाचन आयोग ने पहले ही निर्देश जारी कर रखा हैं कि, जिन क्षेत्रों में चुनाव होना हैं। वहां पर दो दिन पूर्व से शराब दुकान बंद रहेगी लिखा हैं और शराब दुकानों को बंद करने के संदर्भ में आदेश जारी किया गया हैं।

इन्हें भी पढ़िए – CG Big Breaking: कक्षा 10वीं,12वीं का रिजल्ट घोषित करने माशिमं ने चुनाव आयोग से मांगी अनुमति, इस डेट को आ सकते हैं Result, माशिमं की सचिव कहें…

Romance Video: आम्रपाली और निरहुआ का बेहद रोमांटिक Video Song, देखते ही मन में फूल खिलने लग जाएगा.!

कौन हैं टीना.? जिसकी वजह से इतना महंगा हो गया सोना-चांदी! इसी के चक्कर में लोग धड़ाधड़ खरीद रहे हैं Gold-Silver.!

मुझसे प्यार और शादी किसी और से… गर्लफ्रेंड ने बारात जाते वक्त ही दूल्हे पर फेंका तेजाब, मचा बवाल