मुझसे प्यार और शादी किसी और से… गर्लफ्रेंड ने बारात जाते वक्त ही दूल्हे पर फेंका तेजाब, मचा बवाल

बलिया. ज्यादातर प्रेम कहानियों का अंत सुखद होता है, लेकिन आज हम एक ऐसे प्रेम कहानी से आपको रूबरू कराएंगे जिसे जान कर आपकी रूह कांप जाएगी। इस मामले ने उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बवाल खड़ा कर दिया है। दरअसल घर के लोग दूल्हे के साथ बारात जाने के लिए तैयार हो रहे थे। दूल्हा सज-धज कर तैयार हो गया था। तभी अचानक एक लड़की ने  दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया। कहा जा रहा है कि तेजाब फेंकने वाली लड़की शादी करने जा रहे दूल्हे की गर्लफ्रेंड थी।

ये पूरा मामला बलिया जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का है। जहां बीते दो सालों से एक ही जाति के युवक-युवती के बीच लव-अफेयर चल रहा था, लेकिन इन दोनों की शादी नहीं हो सकती। जब युवक का विवाह तय हो गया तो प्रेमिका पूरी तरह से अपना आपा खो बैठी। शादी ठीक पहले दूल्हे के चेहरे पर प्रेमिका ने एसिड फेंक कर बवाल मचा दिया।

प्रेमिका भी सज धज कर पहुंची थी दूल्हे के पास

मंगलवार को देर शाम डुमरी गांव से बारात लेकर जब दूल्हा परछावन के लिए निकाला तो उसकी शादी से नाराज प्रेमिका बदला लेने के लिए खूब सज धज कर उसके बारात में पहुंच गई। कहा जा रहा है कि नाराज प्रेमिका पॉलिथीन में टॉयलेट साफ करने वाला एसिड छुपा कर रखी थी। जैसे ही डीजे पर डांस शुरू हुआ दूल्हे के चेहरे पर प्रेमिका ने तेजाब फेंक दिया। तेजाब चेहरे से जब जमीन पर गिरा तो पूरा माहौल धुंआ धुंआ सा हो गया।

दूल्हे को भेजा अस्पताल और मां पहुंची थाने

दूल्हे को गंभीर अवस्था में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां लगभग 2 घंटे तक दूल्हे का इलाज चला। उसके बाद डॉक्टर से परमिशन लेकर लगभग 10:30 बजे रात को दूल्हे की बारात मऊ के बेल्थरा रोड के लिए रवाना हुई।

प्रेमिका की खूब हुई धुनाई

दूल्हे पर तेजाब फेंकने के बाद कुछ महिलाओं को भी क्षति हुई। इसके बाद प्रेमिका को पड़कर महिलाओं ने मौके पर भी खूब धुनाई की और घर ले जाकर के भी प्रेमिका की जमकर पिटाई की गई।

मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

बांसडीह रोड प्रभारी थाना अध्यक्ष मुन्ना लाल यादव ने कहा कि दूल्हे की मां मुन्नी देवी की तहरीर पर धारा 326 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है। वर्तमान में दूल्हा खतरे से बाहर है।

इन्हें भी पढ़िए -“कांग्रेस ऐसी ही करतूतों के कारण…” अम्बिकापुर में पीएम नरेंद्र मोदी किया बड़ा प्रहार, पढ़िए संबोधन की बड़ी बातें

अम्बिकापुर में पीएम मोदी की दहाड़..! सरगुजा के लिए कही ये सुंदर बात, कांग्रेस पर इस तरस बरसे… पूरी खबर पढ़िए

Lok Sabha Election: एक्टर पवन कल्याण के पास कितनी संपत्ति है, हलफनामे में किया खुलासा; जानें कितने मुकदमे हैं दर्ज?

आचार संहिता में अपनी दुश्मनी भुना रहे सरकारी मुलाजिम… पहले की छेड़खानी फिर दी फंसाने की धमकी.. अब मांग रहे पैसे!..