“कांग्रेस ऐसी ही करतूतों के कारण…” अम्बिकापुर में पीएम नरेंद्र मोदी किया बड़ा प्रहार, पढ़िए संबोधन की बड़ी बातें

अम्बिकापुर. PM Narendra Modi in Ambikapur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में महारैली में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, सरगुजा लोकसभा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज, मंत्री रामविचार नेताम, लक्ष्मी राजवाड़े, विधायक रेणुका सिंह समेत भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस हिंसा फैलाने वालों का समर्थन कर रही है, उन्हें शहीद बता रही है। इसी कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता, आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाती हैं। ऐसी ही करतूतों के कारण कांग्रेस देश का भरोसा खो चुकी है।

छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शाही परिवार के शहजादे के सलाहकार ने कुछ समय पहले कहा था कि मिडिल क्लास पर और ज्यादा टैक्स लगाना चाहिए। अब ये लोग इससे भी एक कदम और आगे बढ़ गए हैं। अब कांग्रेस का कहना है कि वो विरासत टैक्स लगाएगी, माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जब तक आप जीवित रहेंगे, तब तक कांग्रेस आपको ज्यादा टैक्स से मारेगी और जब जीवित नहीं रहेंगे, तब आप पर विरासत टैक्स का बोझ लाद देगी। पूरी कांग्रेस पार्टी को अपनी पैतृक संपत्ति मानकर जिन लोगों ने अपने बच्चों को दे दी, अब वो नहीं चाहते कि भारतीय अपनी संपत्ति अपने बच्चों को दें।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस, हिंसा फैलाने वालों का समर्थन कर रही है, उन्हें शहीद बता रही है। इसी कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता, आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाती हैं। ऐसी ही करतूतों के कारण कांग्रेस देश का भरोसा खो चुकी है। कांग्रेस सिर्फ आपके आरक्षण को ही लूटना नहीं चाहती है, इनके और भी कारनामें हैं। कांग्रेस के इरादे नेक नहीं हैं। इनके इरादे… संविधान के अनुरूप नहीं हैं, सामाजिक न्याय के अनुरूप नहीं हैं। अगर आपके आरक्षण की कोई रक्षा कर सकता है, तो सिर्फ और सिर्फ भाजपा कर सकती है।

इन्हें भी पढ़िए – देखिए Video: बीच आसमान में टकरा गए 2 हेलिकॉप्टर, धमाके के साथ सबकुछ खाक, 10 लोगों की मौत

सुरक्षित नहीं प्याज: रात के अंधेरे में प्याज चोरी करने खेत में घुसे चोर, किसान पर पत्थर-डंडों से किया हमला

बिना चार्जर के फोन होगा चार्ज, Android 15 में मिलेगा कमाल का फीचर

शादी के कार्ड पर ऐसी बात कौन लिखता है भाई! फोटो सोशल मीडिया पर हो रही जमकर वायरल, जानिए पूरी बात

Shikshak Bharti Raddh: 24000 से ज्यादा टीचरो की 15 दिन के भीतर ख़त्म हो जाएगा नौकरी, Job से निकालने का high Court ने दिया आदेश.!