महिलाओं के खाते में इस योजना की राशि की गई ट्रांसफर, फटाफट चेक करें

रायपुर. Mahtari Vandan Yojna: जशपुर जिले के पंडरापाठ में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस में मचे घमासान और बिखराव पर जमकर चुटकी ली। उन्होंने कांग्रेस की महिला प्रवक्ता राधिका खेड़ा और कांग्रेस के संचार विभाग के प्रदेश अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला के बीच हुए झगड़े पर कहा कि कांग्रेसियों में ही आपस में घमासान मचा है। राधिका खेड़ा तो थाने में रिपोर्ट करने की भी बात कर रही हैं। इनसे अपना घर ही नहीं संभल रहा है। कोई तालमेल नहीं है।

सीएम साय ने कहा कि कांग्रेस में इस तरह बिखराव का माहौल है कि उनके नेता चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हैं। दुर्ग के नेताओं को अलग-अलग लोक सभाओं से चुनाव लड़ाया जा रहा है। आज कांग्रेस की दुर्गति हो गई है। इनके 25 हजार नेता और कार्यकर्ता अब तक भाजपा प्रवेश कर चुके हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव की भांति लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस को पूरी तरह से बाहर करने की बात जनता से कही।

गौरतलब है कि विष्णु देव साय का चुनावी अभियान पूरे चरम पर है। वे रोजाना 3-3 जनसभाएं कर रहे हैं, भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने आज जशपुर के पंडरापाठ, सरगुजा के सीतापुर और बलौदाबाजार-भाटापारा के सुहेला में विशाल जनसभा को संबोधित किया।

Chhattisgarh: रेत का अवैध कारोबार, प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर माफिया कर रहे खेल

खाता चेक करो, महतारी वंदन योजना की राशि ट्रांसफर कर दी है

सरगुजा के सीतापुर में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने महतारी वंदन योजना के अंतर्गत तीसरी किश्त ट्रांसफर किये जाने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने आज महतारी वंदन योजना की तीसरी किश्त दे दी है। साथ ही सभी माताओं-बहनों से अपना-अपना खाता चेक करने की बात कही।

Black सूट पहन Deshi Girl ने किया कमरतोड़ डांस, Bold Moves देख बेकाबू हुई फैंस, देखिए VIDEO

साफ हो जाएगी कांग्रेस

कांग्रेस को घेरते हुए सीएम साय ने कहा कि मुद्दाविहीन कांग्रेस आज जनता के बीच तरह-तरह के भ्रम फैला रही है। हमारी जनहितैषी योजनाओं को बंद हो जाने के साथ आरक्षण खत्म कर देने का आरोप भाजपा पर लगा रही है। महिलाओं को साल में एक लाख देने की बात कहकर फॉर्म भरवा रही है। लेकिन कांग्रेस के सरकार में आने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं है। इसलिए जनता का उस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है। उन्होंने फिर एक बार मोदी सरकार बनाने की बात जनता से कही।

शख्स ने देसी तरीके से बनाया कूलर, इस जुगाड़ के आगे सब फेल है; Video हो रहा है खूब वायरल

पहली बार भाजपा का विधायक बनाने पर सीतापुर की जनता का जताया आभार

सीएम साय ने सीतापुर विधानसभा की जनता, भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि आप लोगों ने 75 वर्षों में पहली बार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भाई रामकुमार टोप्पो को जिताया, उनको विधायक बनाया है। कांग्रेस के विधायकों ने सीतापुर का कभी विकास नहीं किया, बल्कि विकास के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया। अब भाजपा के विधायक और भाजपा की सरकार है। सीतापुर में जनहित और विकास के अनेकों कार्य होंगे। एक मुख्यमंत्री होने के नाते मैं ये वादा करता हूँ।

छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 20 युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले, किराए के मकान में चल रहा था धंधा

अपराजेय योद्धा को सांसद बनाना है

अपने चुनावी अभियान के अंतर्गत देर शाम बलौदाबाजार-भाटापारा के सुहेला पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के लिए कहा कि आठ बार के विधायक, राजनीती के अपराजेय योद्धा, जनप्रिय नेता को सांसद बनाना है, ये आशीर्वाद मैं आप सभी से मांगने आया हूँ।

EC Action: इलेक्शन के काम में लापरवाही पर एक्शन, दो पंचायत सचिवों को मिली ये सजा

मोदी के पिटारे में जनहित के लिए अभी बहुत कुछ

भाजपा के संकल्प पत्र का हवाला देते हुए सीएम साय ने कहा कि हम अपने संकल्प पत्र को मोदी की गारंटी भी कहते हैं। मोदी सरकार में पिछले 10 वर्षों में 4 करोड़ पीएम आवास बने, अगले पांच साल में 3 करोड़ नए पीएम आवास बनाना है। अब 70 साल तक के बुजुर्गों का भी मुफ्त में आयुष्मान भारत योजना में इलाज होगा। मुद्रा योजना के तहत बेटे-बेटियों को 10 लाख की जगह 20 लाख तक का लोन मिलेगा। अब पाइपलाइन के माध्यम से रसोई गैस घर-घर तक पहुंचाई जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो पूरा भी करती है, कांग्रेस की तरह झूठ नहीं बोलती।

Ration Card: राशन कार्ड धारकों की बल्ले-बल्ले, सरकार का नया प्लान सुनकर खुशी से झूम उठेंगे आप; पूरी खबर जानिए