देखिए VIDEO: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का ये सीन देख कर भूल जाएंगे गुरुत्वाकर्षण का नियम, आप बार-बार देखने से नहीं रोक पाएंगे!

Viral Video-बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉमेडी फिल्म एक से बढ़कर एक हैं। लेकिन, यदि आपको सच में शानदार कॉमेडी फ़िल्म देखना हैं या फिर देखने का प्लान कर रहे हैं तो आपको भोजपुरी फिल्मों की ओर जाना चाहिए। आज कल इन भोजपुरी फिल्मों की क्रेज बहुत ज्यादा हो गया हैं और लोग जबरदस्त मनोरंजन के लिए ये फिल्में देखना पसंद करते हैं। मगर कई बार ऐसा होता हैं कि, भोजपुरी फिल्मों में एक्शन सीन कॉमेडी सीन बन जाता हैं। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का ये सीन देखकर आप न्यूटन के गुरुत्वाकर्षण के नियम को भूल ही जाएंगे।

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा के पापुलर जोड़ी में से एक खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह हैं। इनका ये वीडियो 2017 में आई फिल्म दिलवाला का हैं। इस विडियो में देख सकते हैं कि, एक गुंडा अक्षरा सिंह पर हमला कर देता हैं और वह भागती हैं। पीछे से गुंडा पानी की खाली डब्बा अक्षरा सिंह को निशाना बनाकर मारता हैं। डब्बा अक्षरा सिंह को लग भी जाता हैं और फिर जो होता हैं। वो देखना मजेदार हैं, गैलन लगते ही अक्षरा सिंह गिरने की बजाय उड़ने लगती हैं और वहीं, दूसरी तरफ से खेसारी लाल यादव उड़ते हुए ही उन्हें पकड़ते हैं और दोनों गोल-गोल घेरा बनाकर हवा में ही उड़ते दिखते हैं। यकीन मानिए यदि इस सीन को एक्शन कैटेगरी में डाला गया हैं तो एक्शन के साथ इससे बड़ा हादसा और कोई नहीं हो सकता हैं। पानी का गैलन लगने के बाद भी अक्षरा सिंह मुस्कुरा कर हवा में उड़ रही हैं और उनको बाहों में लेकर खेसारी लाल यादव भी हवा में ही घूम रहे हैं। इस तरह इस सीन ने विज्ञान की गुरुत्वाकर्षण के सारे नियमों को हवा में उड़ा दिया हैं। यूं कहें तो गुरुत्वाकर्षण के सभी नियम फेल हैं, इनके सामने।

देखिए वीडियो –

इस वीडियों को देखने के बाद वीडियो के बारे में सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यूं तो वीडियो का कैप्शन ही इस वीडियो की असलियत बयान कर रहा हैं। कैप्शन में लिखा गया हैं। ऑस्कर गोज टू…मतलब की वीडियो को शेयर करने वाला यूज़र भी इसे एक्शन की बजाय कॉमेडी के लिए ऑस्कर में नॉमिनेट करना चाह रहा हैं। देखा जाए तो भोजपुरी फिल्मों की खासियत भी यही हैं कि, वो आपको भरपूर मजा और मसाला देती हैं। फिर चाहे वो एक्शन बनाम कॉमेडी हो या फिर रोमांस बनाम कॉमेडी हो।

खबरें और भी हैं…Good News: SBI के करोड़ों ग्राहकों की बल्‍ले-बल्‍ले, आज से लागू हुई नई ब्‍याज दर; क‍िसको म‍िलेगा फायदा?

Kanya Utthan Yojana: 12वीं पास अविवाहित छात्राओं को सरकार देगी 25 हजार रूपये, आज आखरी मौका, जल्दी करें आवेदन

Job Opportunity: 10वीं पास…नौकरी की तलाश है: यहां लगने जा रहा रोजगार मेला, विभिन्न पदों पर होगी भर्ती, 11 से 27 हजार तक वेतन, जानिए डिटेल

इस तरीके से बनाएं पुदीना के पत्तों से शरबत, पेट को कर देगा ठंडा, लू और गर्मी से देगा राहत

Beauty & Skin Care: चमक पाने के चक्कर में स्किन ना हो जाएं बेकार, ये ब्यूटी हैक्स बिगाड़ सकते हैं चेहरा

24GB रैम वाला स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट, 22 हजार रूपये हुआ सस्ता, यहां मिल रहा है खरीदने का शानदार मौका