रील बनाने के लिए नाले के कीचड़ में लेट गया ‘बिग बॉस’ का ये कंटेस्टेंट, फैंस हैरान, देखिए Viral Video

Big Boss Show: इन दिनों अपनी खुद की पहचान क्रिएट करने के लिए सोशल मीडिया यकीनन एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। आज के टाइम में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी किसी सेलेब्स से कम नहीं होते हैं। उन्हें लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में ये इन्फ्लुएंसर्स अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वो कुछ न कुछ ऐसा करते हुए अपनी रील्स शेयर करते हैं, जिसकी वजह से वो अक्सर चर्चा में छाए रहते हैं। लेकिन क्या आप रील बनाने के लिए कीचड़ में लेट सकते हैं? यकीनन ऐसा करने की हिम्मत बहुत कम लोगों में ही होगी। लेकिन हाल ही में ‘बिग बॉस’ के एक कंटेस्टेंट ने ऐसा कर दिखाया है।

कीचड़ में लेट गया ये शख्स

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ‘बिग बॉस’ फेम एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रील बनाने के चक्कर में कीचड़ में लेटता हुआ दिखाई दे रहा है। हम जिस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि पुनीत सुपरस्टार हैं, जिन्होंने ‘बिग बॉस’ में खूब रायता फैलाया था और इसी वजह से वह शो से बेघर भी हो गए थे। वैसे तो पुनीत सुपरस्टार हमेशा ही अपने अजीबोगरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहते हैं और उनकी इन्हीं हरकतों की वजह से बिग बॉस से उन्हें निकाल दिया गया था। लेकिन अब जो उन्होंने किया है, इसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी।

देखिए वीडियो-

वायरल वीडियो देख फैंस हुए हैरान

पुनीत सुपरस्टार के वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से वह पहले कीचड़ में लेट कर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वो अपना मुंह भी कीचड़ में घुसा लेते हैं। इसके बाद फिर वो अपनी कार में भी जाकर बैठ जाते हैं। पुनीत सुपरस्टार का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लोग उनकी इस हरकत को देखकर हैरान होते हुए नजर आ रहे हैं।

शानदार ऑफ़र: Instagram Reel बनाने के शौकीनों के लिए ये धांसू फोन, हजारों रुपये कम हो गई इसकी कीमत

सज-संवरकर दुल्हन करती रही बारात का इंतजार, नहीं आया दूल्हा, मामला पहुंचा थाने, वजह जानकर दूल्हे पर भड़क उठेंगे आप

देखिए VIDEO: बेरहम मां ने मासूम बच्चे को पीटा, पिता बनाता रहा वीडियो, VIDEO देख आपका रूह कांप जाएगा

बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष की मौत, कार का टायर बदल रहे थे, तभी ट्रक ने मारी टक्कर

सस्ते में Shopping का सुनहरा मौका: Flipkart पर शुरू हुई नई सेल, AC-कूलर से लेकर स्मार्टफोन्स तक में मिल रहा है बंपर डिस्काउंट