नदी किनारे Rajkummar Rao ने इस हीरोइन से साथ कर रहे रोमांस, Video देखकर नहीं रोक पाएंगे आपभी हंसी…, देखिए VIDEO

FatafatNews Desk: एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की अपकमिंग फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की शूटिंग भी पूरी हो गई हैं। ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं। हालही में एक्टर ने फिल्म के सेट से अपना और तृप्ति का एक मजेदार वीडियो शेयर किया हैं। यह फैमिली ड्रामा 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि, फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की अनाउंसमेंट कुछ समय पहले ही हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया हैं। 16 अप्रैल को ही फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। जिसके बाद अब शूटिंग पूरी होने की खबर भी सामने आ रही हैं। सेट पर इस जोड़ी की मस्ती का वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं।

दरअसल, राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं। विडियो में तृप्ति डिमरी और राजकुमार पर मस्ती और नदी के किनारे रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। दोनों डांस करने के साथ मस्ती कर रहे हैं। तृप्ति डिमरी लाल साड़ी में गजब लग रही हैं। तो वहीं, येलो कलर के कुर्ता और व्हाइट पायजामे में राजकुमार राव नजर आ रहे हैं। दोनों एक जगह अंधेरी रात में रोमांस और डांस कर रहे हैं।

देखिए वीडियो –

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कैप्शन में लिखा है, “हमारा डांस।” इस वीडियो पर हुमा कुरैशी ने कमेंट करते हुए लव लिखा हैं। वहीं एक यूजर ने कहा, “जब गैंग्स ऑफ वासेपुर एनिमल पार्क में आए।” दूसरी ओर कई लोगों ने दोनों की जोड़ी को बेस्ट बताया हैं। सोशल मीडिया पर राजकुमार और तृप्ति का ये फनी वीडियो खूब पसंद आ रहा हैं।

इन्हें भी पढ़िए –Chhattisgarh: रेत का अवैध कारोबार, प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर माफिया कर रहे खेल

Black सूट पहन Deshi Girl ने किया कमरतोड़ डांस, Bold Moves देख बेकाबू हुई फैंस, देखिए VIDEO

शख्स ने देसी तरीके से बनाया कूलर, इस जुगाड़ के आगे सब फेल है; Video हो रहा है खूब वायरल

छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 20 युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले, किराए के मकान में चल रहा था धंधा