शादी में ऐसा नियम कभी देखा है आपने? Video देख यकीन करना हो जाएगा मुश्किल

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया वाकई में एक अजीब सा प्लेटफॉर्म है। यहां हर दूसरे दिन कुछ ऐसा नजर आ ही जाता है जो लोगों को हैरान कर देता है। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपको भी ऐसे वीडियो दिखते ही होंगे। कभी जुगाड़ का कूलर देखने को मिल जाता है तो किसी वीडियो में दूसरा जुगाड़ देखने को मिल जाता है। सोशल मीडिया पर जुगाड़ के ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान का हैरान होना तय है। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। मगर इस वीडियो में अलग बात यह है कि यह कोई जुगाड़ का वीडियो नहीं है बल्कि एक शादी में लगाए गए अजीब नियम का वीडियो है। आइए फिर आपको इसके बारे में बताते हैं।

वीडियो क्यों हुआ वायरल?

आप जब भी किसी शादी में जाते होंगे तो वहां अपनी फोटोतो जरूर ही क्लिक करते होंगे। आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ भी फोटो खींचवाते होंगे। इसके अलावा हर इंसान दूल्हा और दुल्हन की भी फोटो जरूर ही खींचता है। मगर वायरल वीडियो में एक अलग नियम देखने को मिला। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक टेबल पर बोर्ड लगा हुआ है। उस बोर्ड पर लिखा है, ‘नो फोटोग्राफी, नो वीडियोग्राफी। आप दूल्हा और दुल्हन की इच्छा की रिस्पेक्ट करें।’ इसके अलावा वहां एक महिला लोगों के फोन को एक बैग में लॉक करती हुई भी नजर आ रही है।

देखें वायरल वीडियो-

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर viralbhayani नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- हमारे जैसों का ध्यान सिर्फ मेन्यू पर होता है, फोटो वीडियो जाए भाड़ में। दूसरे यूजर ने लिखा- यह दुबई और सउदी में काफी नॉर्मल है, यह देखकर अच्छा लगा कि ऐसा इंडिया में भी हो रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- मैं ऐसी शादी में जाने से मना कर दूंगा।

Pavitra Jayaram: इस टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में हुई मौत, बहन समेत तीन लोग बुरी तरह घायल

आज मिल रहा 3 नए IPOs में पैसा लगाने का मौका, ग्रे मार्केट में 136% तक का GMP, जानिए डिटेल

टैक्सपेयर्स की सुविधा के लिए आयकर विभाग ने शुरू किया नया फीचर, अब एक क्लिक में होगा आपका यह काम

7 साल से नाबालिग बेटी से रेप करता रहा हैवान बाप, सहेली ने बताई ऐसी ट्रिक कि अब…

भाई के बर्थडे पर रात भर छलकाए जाम, सुबह उठते ही तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग