आज मिल रहा 3 नए IPOs में पैसा लगाने का मौका, ग्रे मार्केट में 136% तक का GMP, जानिए डिटेल

IPO Market Today: प्राइमरी मार्केट में आज तीन आईपीओ लॉन्च हो रहे हैं। ये तीनों ही एनएसई एसएमई आईपीओ हैं। Indian Emulsifier, वेरिटास एडवर्टाइजिंग लिमिटेड और मनदीप ऑटो इंडस्ट्रीज ये आईपीओ लॉन्च कर रही हैं। ग्रे मार्केट में इन कंपनियों के शेयर अभी से अच्छे-खासे प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। इसके अलावा आज Indegene IPO में शेयरों की लिस्टिंग भी होनी है। आइए इन आईपीओ के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इंडियन Emulsifier आईपीओ

यह 42.39 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ आज खुल रहा है और 16 मई को बंद होगा। शेयरों की लिस्टिंग 22 मई को होगी। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 132 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 180 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर कंपनी के शेयर की लिस्टिंग 136.36 फीसदी के प्रीमियम के साथ 312 रुपये पर हो सकती है।

मनदीप ऑटो इंडस्ट्रीज

यह 25.25 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ आज खुल रहा है और 15 मई को बंद होगा। शेयरों की लिस्टिंग 21 मई को होगी। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 67 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 15 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा। इस तरह यह शेयर 22.39 फीसदी के प्रीमियम के साथ 82 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

वेरिटास एडवर्टाइजिंग लिमिटेड आईपीओ

यह 8.48 करोड़ रुपये का एसएमई आईपीओ आज खुल रहा है और 15 मई को बंद होगा। शेयरों की लिस्टिंग 21 मई को होगी। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 114 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 100 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। इस तरह यह शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर 87.72 फीसदी के प्रीमियम के साथ 214 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

Indegene के शेयर की होगी लिस्टिंग

सोमवार को स्टॉक एक्सचेंजों पर Indegene का शेयर लिस्ट होने जा रहा है। यह आईपीओ 6 से 8 मई के बीच खुला था। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 452 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 307 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा। इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर कंपनी का शेयर 67.92 फीसदी के प्रीमियम के साथ 759 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

टैक्सपेयर्स की सुविधा के लिए आयकर विभाग ने शुरू किया नया फीचर, अब एक क्लिक में होगा आपका यह काम

7 साल से नाबालिग बेटी से रेप करता रहा हैवान बाप, सहेली ने बताई ऐसी ट्रिक कि अब…

हर वोटर पर करीब 700 रुपये का खर्चा, यह है दुनिया का सबसे महंगा चुनाव, देखिए आंकड़े

रील बनाने के लिए नाले के कीचड़ में लेट गया ‘बिग बॉस’ का ये कंटेस्टेंट, फैंस हैरान, देखिए Viral Video

शानदार ऑफ़र: Instagram Reel बनाने के शौकीनों के लिए ये धांसू फोन, हजारों रुपये कम हो गई इसकी कीमत