7 साल से नाबालिग बेटी से रेप करता रहा हैवान बाप, सहेली ने बताई ऐसी ट्रिक कि अब…

Crime News: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में इंसानियत व रिश्तों को तार तार करने वाली एक घिनौनी खबर सामने आई है। एक पिता ने सात साल तक अपनी ही नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। इतने साल से अपने बाप की करतूत से परेशान बेटी ने हिम्मत कर स्पाई कैमरे की मदद से पिता की पोल खोल दी। अब मामला थाने तक पहुंच गया है और पुलिस इस हैवान बाप को गिरफ्तार किया है और मामले में शामिल काका की तलाश कर रही है। बेटी ने पिता की करतूत को कैमरे में कैद किया तो आरोपी पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर बेटी को अगवा कर धमकाया। जैसे-तैसे पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई है। इस शर्मनाक  घटना को सुनकर हर कोई हैरान है।

पुलिस ने बताई ये बात

जानकारी के अनुसार आगर मालवा जिले के एक गांव मे रहने वाला परिवार कर्ज के तले दब गया था जिसके बाद परिवार का मुखिया पत्नी और बच्चों के साथ दूसरे राज्य में कमाने पहुंच गया और एक दुकान पर नौकरी करने लगा। इस दौरान पिता की नीयत में खोट आ गई और उसने अपनी ही 16 वर्षीय किशोरी बेटी को हवस का शिकार बना डाला। आरोपी पिता जब भी मौका लगता तब बेटी के साथ कुकर्म करता रहता। रिश्तों की शर्म के चलते किशोरी अपने ऊपर हो रहे जुल्म को किसी के सामने कह नहीं पाती थी। इस बीच उसने हिम्मत कर पूरी कहानी अपनी सहेली को बताई।

बेटी ने कैमरे में कैद की पिता की काली करतूत

सहेली के कहने पर पीड़िता ने मौका पाकर ऑनलाइन एक हिडन कैमरा मंगाया और पिता की करतूत को कैमरे में कैद कर लिया। पिता को जब इसकी भनक लगी तो उसने बेटी को धमकाते हुए वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया। इस बीच पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर उसे धमकाया और घर में ही बन्धक बना लिया।

आगर सीएसपी मोतीलाल कुशवाहा ने बताया कि, पीड़िता जैसे तैसे आरोपी पिता और काका के चंगुल से निकलकर पुलिस के पास पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने प्रारंभिक जांच कर पाक्सो सहित अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया  है वहीं इस घटना में शामिल अन्य आरोपी लड़की के काका की तलाश जारी है।

भाई के बर्थडे पर रात भर छलकाए जाम, सुबह उठते ही तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

हर वोटर पर करीब 700 रुपये का खर्चा, यह है दुनिया का सबसे महंगा चुनाव, देखिए आंकड़े

रील बनाने के लिए नाले के कीचड़ में लेट गया ‘बिग बॉस’ का ये कंटेस्टेंट, फैंस हैरान, देखिए Viral Video

शानदार ऑफ़र: Instagram Reel बनाने के शौकीनों के लिए ये धांसू फोन, हजारों रुपये कम हो गई इसकी कीमत

सज-संवरकर दुल्हन करती रही बारात का इंतजार, नहीं आया दूल्हा, मामला पहुंचा थाने, वजह जानकर दूल्हे पर भड़क उठेंगे आप