भाई के बर्थडे पर रात भर छलकाए जाम, सुबह उठते ही तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। भाई के जन्म दिन पर एक हॉस्टल में रात भर पार्टी करने के बाद युवक ने तीसरी मंजिल की छत से कूद कर अपनी जान दे दी। मामला लसूडिया थाना क्षेत्र का है। आत्महत्या के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सुसाइड करने वाला युवक रवि गोचर मूल रुप से राजस्थान का रहने वाला था।

रातभर जमकर की पार्टी

मिली जानकारी के अनुसार, लसूडिया थाना क्षेत्र के एक ब्वॉय हॉस्टल में 24 वर्षीय रवि हॉस्टल में केयरटेकर के रूप में काम करता था। पास ही के हॉस्टल में चचेरा भाई अभिषेक भी केयरटेकर है। चचेरे भाई अभिषेक ने बताया कि जन्मदिन होने के चलते पार्टी छत पर रखी गई थी। देर रात तक जमकर पार्टी चली। यहां पर शराब भी पी गई। अचानक रवि सुबह नींद में से जागा और तीसरी मंजिल की छत से कूद कर अपनी जान दे दी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। रवि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। राजस्थान में मृतक के परिजनों को घटना से की जानकारी दी गई है। उप निरीक्षक महेंद्र मसकारे बताया कि रवि गोचर राजस्थान का रहने वाला था। वह एक साल पहले ही हॉस्टल में काम करने आया था। रवि केयरटेकर का काम करता था। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

किसी से विवाद की घटना से इनकार नहीं

सीसीटीवी वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि उसका किसी से कोई विवाद हुआ था। क्योंकि जब वह छत से कूदने जा रहा था तो पास में तीन अन्य लोग भी मौजूद थे। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे कोई कूदने से रोकता नहीं है। देखते-देखते ही वह छत से कूदकर मौत को गले लगा लेता है।

हर वोटर पर करीब 700 रुपये का खर्चा, यह है दुनिया का सबसे महंगा चुनाव, देखिए आंकड़े

रील बनाने के लिए नाले के कीचड़ में लेट गया ‘बिग बॉस’ का ये कंटेस्टेंट, फैंस हैरान, देखिए Viral Video

शानदार ऑफ़र: Instagram Reel बनाने के शौकीनों के लिए ये धांसू फोन, हजारों रुपये कम हो गई इसकी कीमत

सज-संवरकर दुल्हन करती रही बारात का इंतजार, नहीं आया दूल्हा, मामला पहुंचा थाने, वजह जानकर दूल्हे पर भड़क उठेंगे आप

बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष की मौत, कार का टायर बदल रहे थे, तभी ट्रक ने मारी टक्कर