गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाकर खुल्लम-खुल्ला कर रहे थे ये काम, तभी SP की पड़ी नजर, फिर क्या हुआ.? देखिए वीडियो में.!

जशपुर..आपने ऐसे कई मामले देखे होंगे जिनमें बीच सड़क पर प्रेमी युगल रोमांटिक होते रहते हैं। ऐसा एक मामला छत्तीसगढ़ के जयपुर जिले से निकलकर सामने आ रहा हैं। जहां एक कपल को बाइक पर रोमांटिक स्टंट करते एसपी ने रंगे हाथों पकड़ा। एसपी ने खुद कपल की हरकतों का पीछे से वीडियो भी बनाया। युवक बिना जान की परवाह किए बिना प्रेमिका को पेट्रोल की टंकी में बैठाकर रोड पर गाड़ी दौड़ा रहा था।

दरअसल, 10 मई की दोपहर एसपी जशपुर शशि मोहन सिंह कुनकुरी गए हुए  थे। जहां से वापस लौटते समय नेशनल हाईवे-43 पर विनय साय 20 वर्ष अपनी 18 वर्षीय प्रेमिका को बाइक की टंकी में बिठाकर जानलेवा स्टंट करते दिखा। इसके बाद वे दोनों पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह की कार को देखकर भाग रहे थे। जिसका वीडियो एसपी ने अपने मोबाइल पर बना लिया। फिर बाइक को रूकवाकर युवक को जमकर फटकार लगाई। इसके साथ ही, दोनों से पूछताछ की गई तो प्रेमी युगल ने बताया कि, वो लोग घूमने आए थे और वापस अपने घर लौट रहे थे।

पूछताछ में पता चला कि, बाइक चालक लड़का का नाम विनय साय उम्र 20 साल निवासी गोमाला थाना कुरडेग जिला सिमडेगा का रहने वाला हैं। वहीं, जशपुर पुलिस समस्त थाना/चौकी प्रभारी द्वारा बाईक में स्टंटबाजी करने वालों, नशे की हालत में वाहन चलाने, तेज रफ्तार में वाहन चलाने वालों के विरूद्ध महाअभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही हैं।

इन्हें भी पढ़िएनिरहुआ और Monalisa का पलंगतोड रोमांस, Bold अवतार में नजर आई हीरोइन; गर्मी में खूब देखा जा रहा है ये Video

अरे बाप रे! भोजपुरी फिल्मों के Kissing Scene ने इमरान हाशमी को कर दिया फेल, जानिए किन गानों पर हदें हुई पार

Ration Card: राशनकार्ड से जुड़ी महत्वपूर्ण खबर… नई सूची जारी, कई लाभार्थियों के नाम हटाए गए

इन कोर्स को करने के बाद कभी पछताएंगे नहीं! ये Courses पूरी तरह से बदल सकते हैं आपकी जिंदगी, इन्हें कर लिया मतलब भविष्य सुरक्षित

Job Alert: डिजिटल इंडिया में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बस करना है ये काम, सैलरी सहित पूरी जानकारी यहां

देखिए वीडियो –