Video: कैसी बात कर रहे हैं कांग्रेस विधायक, हमें जिताओ नहीं तो हम आपकी बिजली काट देंगे…हद है

Viral Video: कर्नाटक के एक कांग्रेस विधायक ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन करते हुए एक रैली में ऐसी बात कह दी कि विवाद बढ़ गया है। रैली में कांग्रेस के कागवाड से विधायक राजू कागे बेलगावी की एक रैली में आए लोगों को धमकी दी और कहा  कि अगर उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में भारी मतों से नहीं जीतेगी तो उनके क्षेत्र को बिजली भी नहीं मिलेगी।  कांग्रेस के लिए प्रचार करते हुए, कागवाड विधायक राजू कागे बेलगावी जिले में अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को संबोधित कर रहे थे, जब उन्होंने यह टिप्पणी की। उनके भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और भाजपा ने इसे लेकर कांग्रेस पर हमला करते हुए दावा किया है कि पार्टी सोचती है कि लोग उसके गुलाम हैं।

जब बच्चे ने माधुरी दीक्षित को कहा आंटी, इसके बाद क्या हुआ पढ़ लीजिए… ऐसा था ‘धक-धक गर्ल’ का रिएक्शन

क्या कहा है कांग्रेस विधायक ने

“मुझे कुछ जगहों पर कम वोट मिले हैं। शाहपुरा के बारे में भूल जाइए। मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगा; अगर मैं ऐसा करूंगा तो मेरे मुंह में कीड़े पड़ जाएंगे। अगर हमें ज्यादा वोट नहीं मिले तो हम आपकी बिजली काट देंगे। इसलिए, वह ऐसा नहीं होना चाहिए। याद रखें, मैंने जो कहा है उस पर कायम रहूंगा,” राजू कागे का वीडियो कन्नड़ में है जिसमें उन्हें ऐसा कहते हुए सुना जा सकता है।

महिलाओं के खाते में इस योजना की राशि की गई ट्रांसफर, फटाफट चेक करें

देखिए वीडियो –

Chhattisgarh: रेत का अवैध कारोबार, प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर माफिया कर रहे खेल

कागवाड विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र चिक्कोडी लोकसभा सीट का हिस्सा है, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। राज्य की 28 सीटों में से आधी सीटों पर उस दिन मतदान हुआ था और शेष निर्वाचन क्षेत्रों में 7 मई को चुनाव होंगे। यह स्पष्ट नहीं है कि कब होगा श्री केज की विशेषता वाला वीडियो शूट किया गया था।

वीडियो को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि पार्टी “मोहब्बत की दुकान” (प्यार की दुकान) के बारे में बात करती है, लेकिन क्लिप “धमकी के भाईजान” (धमकी के सरदार) को दिखाती है।

Black सूट पहन Deshi Girl ने किया कमरतोड़ डांस, Bold Moves देख बेकाबू हुई फैंस, देखिए VIDEO

समाचार रिपोर्टों के अनुसार, “डीके शिवकुमार द्वारा हाउसिंग सोसायटी के मतदाताओं को अपने भाई को वोट देने की धमकी देने के बाद अब कांग्रेस विधायक राजू कागे कहते हैं कि अगर आप मुझे वोट नहीं देंगे तो बिजली काट दी जाएगी।” कांग्रेस मुहब्बत की दुकान की बात करती है लेकिन यह धमाके के भाईजान है। चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए,” बीजेपी नेता ने एक्स पर पोस्ट किया।

पोस्ट में कहा गया, “यह कांग्रेस के अधिकार और अहंकार की भावना को दर्शाता है और वे कैसे सोचते हैं कि मतदाता जनता जनार्दन (बहुसंख्यक लोग) नहीं बल्कि उनके गुलाम हैं। कर्नाटक कांग्रेस के नेताओं द्वारा धमकियों की ऐसी भाषा बोलने के कई उदाहरण हैं।”

शख्स ने देसी तरीके से बनाया कूलर, इस जुगाड़ के आगे सब फेल है; Video हो रहा है खूब वायरल