गर्लफ्रेंड को गोद में बिठाकर बुलेट ड्राइव कर रहा था युवक, लोगों ने पकड़ा तो किया ये हाल, देखिए Video

फिल्मी अंदाज में बुलेट पर अपनी माशूका के साथ मटरगश्ती करना एक शख्स को खासा महंगा पड़ गया। आम तौर पर किसी भी बाइक पर दो लोग आगे-पीछे बैठते हैं लेकिन इस शख्स ने स्टंट कहें या फिर इश्क का ओवरडोज बाइक ड्राइव करने के दौरान अपनी माशूका को न केवल आगे टंकी पर बिठा लिया बल्कि ऐसे बिठाया कि जैसे वो बाइक की बजाय उसकी गोद में बैठी हो लेकिन प्रेमी युगल की ये मटरगश्ती गांव के लोगों को रास नहीं आई। बाइक पर राइड के दौरान खुले तौर से प्रेम का इजहार कर रहे इस जोड़े को लोगों ने जब पकड़ा तो पकड़े जाने के बाद उनका ऐसा हश्र हुआ जिसे वो शायद ही जीवन भर भुलें।

देखिए वीडियो-

https://youtu.be/WUDcpV_batM

ग्रामीणों ने जब दोनों को पकड़ा तो गाली और अपशब्द के साथ कड़ी फटकार लगाई और कहा कि ये गांव है, गांव के इस तरह नहीं चलता। इस दौरान लड़की ने पहले अपने प्रेमी को चलने की बात कही लेकिन ऑटो से पीछा कर के दोनों को पकड़ने वाले गांव के लोगों ने गंवई अंदाज में न केवल दोनों को समझाया बल्कि कस कर डांट भी पिलाई।

बुलेट वाले प्रेमी युगल का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बिहार के गया जिले में तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो कहां का है, यह अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन वीडियो में युवक अपना एड्रेस गया बता रहा है। इस वीडियो में ग्रामीण परिवेश वाले शख्स चेतावनी भरे लहजे में दोनों को गाली भी देते दिख रहे हैं।