प्रेमिका के ससुराल पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पहनाई जूतों की माला, मुंह काला कर घुमाया

कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर देहात में एक युवक का मुंह काला कर और उसे जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। यह मामला मंगलपुर कोतवाली क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि युवक की प्रेमिका की शादी संदलपुर गांव में हुई। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने  निकला था। फिर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और इस घटना को अंजाम दिया।

गांव के लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस का कहना है कि  मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मुंह काला करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा वीडियो बनाने वाले लोगों पर भी एक्शन लिया जाएगा। 

पुलिस इस वायरल वीडियो की गंभीरता से जांच कर रही है. इस वारदात से जुड़े सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। पीड़ित की तहरीर के अनुसार, एक नामजद समेत एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि ग्रामीण पीड़ित शख्स की सब्जी और उसका ठेला भी लूट कर ले गए। पुलिस हर पहलू पर गंभीरता से जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया का कहना है कि रणधीर पुर गांव में वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ एक युवक के बाल काट कर उसके मुंह में कालिख पोत कर और जूते-चप्पलों की माला पहनाकर उसे गांव घुमा रहे हैं।

इस घटना की जांच के दौरान पता चला कि पीड़ित युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से उसके घर में ही मिलने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गलत व्यवहार किया है। यह एक गंभीर मामला है। इसमें शामिल लोगों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।