प्रेमी के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची प्रेमिका… बोलीं- साहब नौकरी मिलते ही हो गया बेवफा!

फटाफट डेस्क। बिहार के मुंगेर जिले में एक दिलचस्प मामला सामने आया हैं। जहां एक प्रेमिका ने पुलिस में नौकरी लगते ही मुंह मोड़ने का आरोप लगाया है। साथ ही उसके खिलाफ प्रेमिका ने यौन शोषण और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली हैं। उधर, प्रेमी ने उसे संबंध होने से साफ इंकार करते हुुए बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है।

जानकारी के अनुसार, मुंगेर निवासी एक युवक और युवती काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चले आ रहे थे। उसकी प्रेमिका ने आरोप लगाए है कि नौकरी मिलने के बाद प्रवेश रजक शादी करने से इंकार कर रहा है। जबकि उसने शादी का भरोसा देकर यौन शोषण किया हैं। हालांकि, दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना। उसने बताया कि पुलिस में जॉब मिलने के बाद प्रवेश रजक मुंगेर पुलिस लाइन में ट्रेनिंग लेने चला गया। उसने अपना मोबाइल को बंद कर लिया। पुलिस लाइन में मिलने गई तो उसने मिलने से इनकार कर दिया। उसके पैरेंट्स भी इस मुद्दे पर कोई बातचीत नहीं कर रहे हैं।

प्रेमी और उसके पैरेंट्स से कोई सटीक जवाब न मिलने पर युवती थाने जा पहुंची। यहां उसने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर शोषण का आरोप लगाया। आरोप है कि पुलिस ने प्रवेश रजक पर धोखाधड़ी और यौन शोषण का मामला दर्ज कर लिया हैै। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं, प्रवेश रजक ने बताया कि उसका युवती से कोई संबंध नहीं है। लड़की पहले से ही शादीशुदा है। वह झूठे आरोप लगा रही है।