देखिए VIDEO: बॉयफ्रेंड के संग OYO पहुंची थी युवती, पीछे से लोकेशन ट्रेस कर पहुंच गई मां, फिर जो हुआ वो देखें वीडियो में…

Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में युवक-युवती बहुत ही कम उम्र में प्यार मोहब्बत के चक्कर में पड़ जाते हैं। लेकिन, कई बार नासमझी में युवा ऐसी गलती कर जाते हैं कि, उन्हें जिंदगी भी पछताना पड़ता हैं। ‘शादी का झांसा देकर रेप, प्यार में धोखा मिलने पर कर ली खुदकुशी’ रोजाना मीडिया में ऐसी सैकड़ों खबरें सामने आ रही हैं। इसके बावजूद  युवा जल्द ही बहक जाते हैं। प्यार के चक्कर में बहकी ऐसी ही एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में एक महिला एक युवती को पीटते हुए दिखाई दे रही हैं।

Breaking: कांग्रेस प्रदेश सचिव की गाड़ी को जांच के नाम पर पुलिस ने रोकी… फिर क्या हुआ पढ़े पूरी खबर…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस वीडियो को @Manishkumarttp नाम के यूजर ने X अकाउंट पर शेयर किया हैं। वीडियो को शेयर करते हुए ये दावा किया गया हैं कि, एक युवती अपने आशिक के साथ मिलने ओयो गई हुई थी। लेकिन, उसकी मां भी हाईटेक निकली। युवती मां ने तुरंत मोबाइल पर उसका लोकेशन ट्रेस किया और मौके पर पहुंच गई। यहां युवती अपने प्रेमी के साथ पकड़ाई, जिसके उसकी मां ने सभी के सामने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

Big Breaking: भाजपा नेता ने किया अपने ही पार्टी के सांसद के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी… मतदान के 48 घंटे पहले इस पोस्ट के बाद पार्टी में हड़कंप…

वहीं, इस वीडियो में कुछ लड़के भी दिखाई दे रहे हैं। @Manishkumarttp ने इस वीडियो को शेयर करत हुए कैप्शन में लिखा हैं कि- “लड़की गई बॉयफ्रेंड से मिलने oyo, मां ने GPS से लोकेशन ट्रेस की और पहुंच गई oyo चप्पलों से पीटने लगी।” इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के कमेंट भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हैं कि, Oyo में यही काम होता हैं। हर जगह oyo खुले हुए हैं। ना कोई सामाजिक संस्था विरोध करती हैं और ना ही स्थानीय लोग। इन सबसे समाज पर बहुत बुरा असर पड़ रहा हैं।लेकिन, लोग अपनी आंखों पर पट्टी बांधे बैठे हैं।

देखिए वीडियो –

महिला ने एक साथ पांच बच्चियों को दिया जन्म, डॉक्टर भी हुए हैरान, जानें कैसी है तबीयत

सोने की शुद्धता कैसे चेक करें? यह है सबसे आसान तरीका

चुनाव बहिष्कार का ऐलान…नेताओं के खोखले वालों से गुस्साए ग्रामीण, कभी महाराज पानी में उतर किए थे जल सत्याग्रह.. और आज क्या कह रहे, सुनिए…!

रेप का झूठा केस करना पड़ा भारी, कोर्ट ने युवती को सुनाई भयानक सजा, पढ़ें पूरा मामला

इसी तरह…..

छत्तीसगढ़ में OYO होटल बंद…अब विधायक कार्यालय के ऊपर प्रेमी ने प्रेमिका को किया LipKiss, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल…


Viral Video: इस सोशल मीडिया के दौर पर आपको घर बैठे कई तरीके से वीडियो देखने को आसानी से मिल जाते हैं। अब तो हद ही पार हो गया हैं। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, प्रेमी ने प्रेमिका को विधायक कार्यालय के ऊपर LipKiss करने का आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में कपल बेफिक्र होकर अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा हैं। पूरा मामला दुर्ग जिले के वैशाली नगर कैम्प वन जलेबी चौक स्थित विधायक कार्यालय की हैं।

बता दें कि, वैशाली नगर से विधायक बनते ही रिकेश सेन ने लगातार एक्शन मोड में हैं। इसी क्रम में हालही में उन्होंने भिलाई में OYO होटल को बंद कराया था। उन्होंने कहा था कि, यहां देह व्यापार का धंधा चल रहा था और छत्तीसगढ़ की संस्कारधांनी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही थी। इसके चलते इसे बंद कराया गया हैं। विधायक सेन ने गार्डन में भी दबिश देकर प्रेमी जोड़ों को समझाइश दी थी। इस दाैरान कपल्स ने कहा था कि, OYO भी बंद करा दिया हैं। अब जाएं तो कहां जाएं।

वहीं, अब विधायक कार्यालय में ही प्रेमी जोड़े का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। फिलहाल, जिले से बाहर होने के कारण इस मामले में विधायक ने कोई बयान नहीं दिया हैं। इस ख़बर का लिंक के लिए यहां पर क्लिक करें।