OYO होटल बंद…अब विधायक कार्यालय के ऊपर प्रेमी ने प्रेमिका को किया LipKiss, VIDEO वायरल…देखिए Video

Viral Video: इस सोशल मीडिया के दौर पर आपको घर बैठे कई तरीके से वीडियो देखने को आसानी से मिल जाते हैं। अब तो हद ही पार हो गया हैं। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, प्रेमी ने प्रेमिका को विधायक कार्यालय के ऊपर LipKiss करने का आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में कपल बेफिक्र होकर अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा हैं। पूरा मामला दुर्ग जिले के वैशाली नगर कैम्प वन जलेबी चौक स्थित विधायक कार्यालय की हैं।

बता दें कि, वैशाली नगर से विधायक बनते ही रिकेश सेन ने लगातार एक्शन मोड में हैं। इसी क्रम में हालही में उन्होंने भिलाई में OYO होटल को बंद कराया था। उन्होंने कहा था कि, यहां देह व्यापार का धंधा चल रहा था और छत्तीसगढ़ की संस्कारधांनी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही थी। इसके चलते इसे बंद कराया गया हैं। विधायक सेन ने गार्डन में भी दबिश देकर प्रेमी जोड़ों को समझाइश दी थी। इस दाैरान कपल्स ने कहा था कि, OYO भी बंद करा दिया हैं। अब जाएं तो कहां जाएं।

वहीं, अब विधायक कार्यालय में ही प्रेमी जोड़े का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। फिलहाल, जिले से बाहर होने के कारण इस मामले में विधायक ने कोई बयान नहीं दिया हैं।

इन्हें भी पढ़िए- सरगुजा के लवईडीह के ग्रामीण अब मतदान को तैयार, प्रशासनिक टीम ने सुना ग्रामीणों का बात, लिए शपथ…

सरगुजा का एक ऐसा गांव जहां लोकसभा चुनाव का बहिष्कार, पुल नहीं तो वोट नहीं…जानिए क्या हैं पूरा मामला

PF अकाउंट पर मिलता है ₹50000 का बोनस, तगड़े फायदा के लिए बस इतनी सी शर्त, जानिए क्या है EPFO का लॉयल्टी कम लाइफ बेनिफिट

Gold Price Today: सोना खरीदने का अच्छा मौका, अक्षय तृतीया से पहले ₹3300 सस्ता हुआ सोना, जानिए 10 ग्राम की कीमत

दूल्हे को साली के साथ डांस करता देख दुल्हन भी स्टेज पर किसी और के साथ लगी नाचने, Video वायरल

देखिए VIDEO: बॉयफ्रेंड के संग OYO पहुंची थी युवती, पीछे से लोकेशन ट्रेस कर पहुंच गई मां, फिर जो हुआ वो देखें वीडियो में…

देखिए वीडियो –