दूल्हे को साली के साथ डांस करता देख दुल्हन भी स्टेज पर किसी और के साथ लगी नाचने, Video वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर शादियों को लेकर एक से एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ हंसाने वाले तो कुछ इमोशनल कर देने वाले। उनमें से कुछ वीडियो सीख देने वाले भी होते हैं। हाल में शादी से ही जुड़ा एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही। इस वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

जानें क्यों रोज़ खानी चाहिए अरहर दाल, फायदे जानकर आप भी सेवन कर देंगे शुरू

जीजा-साली ने स्टेज पर किया जबरदस्त डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा जयमाल होने के बाद अपनी साली के साथ खूब डांस कर रहा है। वहीं, दुल्हन चुपचाप स्टेज पर बैठे उसे देख रही है। दोनों जीजा-साली भोजपुरी गाने पर कमर मटका-मटका कर खूब नाच रहे हैं। वहीं, शादी में आए लोग जीजा-साली को चीयर कर रहे हैं। डांस के दौरान जीजा-साली के एक्सप्रेशन देखने लायक है। इतने में स्टेज पर एक और शख्स की एन्ट्री होती है। वह दुल्हन को देख कर उसे डांस करने को कहता है। दुल्हन पहले थोड़ा सा शरमाती है लेकिन थोड़ी जिद्द करने के बाद वह भी डांस करने को तैयार हो जाती है। इसके बाद दुल्हन और वह गैर शख्स दोनों स्टेज पर मस्त डांस करने लगते हैं।

Gold-Silver Price Today: बाजार खुलते ही सोने में आ गया उछाल, चांदी में जबरदस्त तेजी, जानिए कहां पहुंच गई कीमतें

वीडियो पर लोगों ने किया ऐसे रिएक्ट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 4 लाख लोगों ने देखा और ढाई हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे कैसे डांस कर लेते हैं सब, भैया और मम्मी पापा भी तो रहते हैं, ऊपर से रिश्तेदार। हमारे इधर कोई ऐसा करे तो कूट दी जायेंगी, सारा डांस निकल जाएगा। दूसरे ने लिखा- बिहार में पॉसिबल है और कम्युनिटी पर भी डिपेंड करता है। ऐसे ही कई अन्य लोग है जो इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

ईडी को मिली नोटो का पहाड़: नौकर के यहां ईडी की छापेमारी, मंत्री से जुड़ा है मामला

प्रचारक गोविंदा को पता ही नहीं था उम्मीदवार का नाम, ‘आदरणीय’ से चलाया काम

डिप्टी CM ने कांग्रेस पार्षद को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, BJP ने शेयर किया Video