प्रचारक गोविंदा को पता ही नहीं था उम्मीदवार का नाम, ‘आदरणीय’ से चलाया काम

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार जोर-शोर से चल रहा है। इस बीच, चुनाव प्रचार के दौरान महाराष्ट्र के पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ इलाके से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां से महायुति के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने आए फिल्म स्टार गोविंदा को उनका नाम ही नहीं पता था। प्रेस कांफ्रेस के दौरान उन्होंने श्रीरंग अप्पा बार्ने को “आदरणीय” कहकर संबोधित किया। उम्मीदवार का नाम पता नहीं होने की वजह से गोविंदा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सहमे दिखें।

डिप्टी CM ने कांग्रेस पार्षद को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, BJP ने शेयर किया Video

दरअसल, मावल लोकसभा सीट से श्रीरंग अप्पा बार्ने महायुति के उम्मीदवार हैं, जो वर्तमान सांसद भी हैं। इनके प्रचार करने के लिए फिल्म स्टार गोविंदा को पिंपरी चिंचवड़ शहर में बुलाया गया था। गोविंदा की एक झलक पाने के लिए दूर-दूर से लोग आए थे। शहर के लोग सुबह से उत्साहित थे। सारा दिन इंतजार के बाद सोमवार शाम करीब 6:00 बजे वह आयोजित मोटरसाइकिल रैली में लोकसभा के उम्मीदवार श्रीरंग अप्पा बार्ने के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे।

अम्बिकापुर में किडनैपिंग, फिर कार में गैंगरेप… युवती को घर छोड़ने के बहाने 4 युवक ले गए गोवा

बीजेपी विधायक से पूछा नाम

इससे पहले उम्मीदवार द्वारा अब तक किए गए अच्छे कामों को बताने के लिए होटल अल्पाइन में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था। तभी अपने भाषण की शुरुआत करते हुए फिल्म स्टार गोविंदा ने सिर्फ  “आदरणीय” कहा, लेकिन उम्मीदवार का नाम नहीं पता होने की वजह से आगे उनका क्या परिचय दिया जाए, इस बात से वो सहमे हुए नजर आएं। बाद में उन्होंने अपने बगल में बैठीं बीजेपी विधायक उमा खापरे से उम्मीदवार का नाम पूछा और फिर उन्होंने पूरा नाम लिया।

दोस्तों की हैवानियत: बेटे को बुरी तरह पीटा, नाजुक अंग में डाल दी छड़ी…मां ने सुनाई दर्द भरी दास्तान

मावल सीट पर मुकाबला रोचक

बता दें कि मावल लोकसभा सीट पर शिवसेना और एनसीपी के बीच मुकाबला रहा है, लेकिन अब दोनों ही पार्टियां टूट कर दो धड़ों में बट चुकी हैं। वर्तमान में यहां से महायुति में शामिल शिवसेना के श्रीरंग बार्ने सांसद हैं। चुनाव में बार्ने को बीजेपी के साथ अजित पवार की एनसीपी का साथ मिल रहा है। दूसरी ओर, उद्वव ठाकरे की शिवसेना ने यहां से संजोग वाघेरे पाटिल को टिकट देकर भरोसा जताया है। उन्हें शरद पवार की ‘एनसीपी शरद चन्द्र पवार’ और कांग्रेस पार्टी का समर्थन मिला हुआ है। इस सीट पर मुकाबला काफी रोचक रहने वाला है।

कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका, इस महिला नेत्री ने छोड़ी पार्टी, इस्तीफा देने की बताई ये बड़ी वजह

Breaking: कांग्रेस प्रदेश सचिव की गाड़ी को जांच के नाम पर पुलिस ने रोकी… फिर क्या हुआ पढ़े पूरी खबर…