फिल्मों की तरह हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी.! शादी से पहले लिव इन में रहते प्रेग्नेंट; नताशा स्टेनकोविक को कितना जानते हैं आप?

Natasha Stankovic Biography, Hardik Pandya Natasha Stankovic Wedding, Hardik & Natasha Marriage Life, Natasha Stankovic Lifestyle, Hardik and Natasha’s divorce, Hardik Pandya Latest News, Natasha Stankovic Latest News, Natasha Stankovic And Hardik Pandya Love Story

इन दिनों भारतीय क्रिकेटर, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) की चर्चा जोरों पर है. मीडिया और सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म है. आखिर क्या वजह है कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा अब तलाक लेने वाले है. इनकी सवालों से सोशल मीडिया पटा हुआ है. हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक (Hardik Pandya Ka Talak) होने वाला है. इसकी कोई पुष्ट जानकारी नहीं है, लेकिन जिस तरह से नताशा की सोशल मीडिया पर पोस्ट और गतिविधियां चल रही है. उससे माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या और नताशा (Natasha) बहुत जल्द एक दूसरे से दूर होने वाले है. ऐसे में नताशा स्टेनकोविक कौन है? और उनका क्या भूतकाल है, ये जानने के लिए लोग बेताब है. तो हम आपको हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic Biography) के बारे में बताते हैं.

हार्दिक पांड्या और नताशा की लव स्टोरी

हार्दिक पांड्या और नताशा की लव स्टोरी (Hardik & Natasha Love Story) एकदम फिल्मों की तरह है. पहली मुलाकात और मुलाकात ही मुलाकात. फिर डेटिंग, प्यार और शादी. हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी. बातचीत के बाद दोनों के दूसरे से प्रभावित, आकर्षित हुए. इसके बाद डेट पर जाने लगे. इन्हीं मुलाकातों के बीच जब प्रेम गहरा हो गया तो दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप (Live In Relationship) में रहने का फैसला किया. इसके कुछ दिनों बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. हिंदू रीति रिवाज से दोनों की धूमधाम से शादी हुई. लेकिन अब उनके तलाक की खबरों है उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है. हार्दिक और नताशा दोनों अब अलग होने जा रहे है. ऐसी खबरें चल रही है.

हार्दिक से शादी पहले नताशा.. और अब

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक बेहद खूबसूरत मॉडल और बेहतरीन डांसर भी रही हैं. इन्हीं दो हुनर ने नताशा को आगे बढ़ाया और उसे बॉलीवुड (Natasha In Bollywood) में काम करने का मौका मिला. उन्होंने यहां बहुत से बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की. इसके बाद साल 2013 से वो फिल्मों में बड़े पर्दे पर नजर आना शुरू हुईं. पहली बार वो फिल्म सत्याग्रह में दिखी थीं. अपने फिल्मी (Movie) करियर में वो कुल 14 फिल्मों में नजर आईं. हालांकि उन्हें कैमियो से ज्यादा कुछ खास करने को नहीं मिला. इसके अलावा उनके नाम पर कुछ आइटम सॉन्ग्स भी दर्ज हैं. सर्बिया बेस्ड नताशा स्टेनकोविक ने बॉलीवुड में कुछ सॉन्ग्स भी किए हैं.

लिव इन में प्रेग्नेट हो गई थी नताशा

हार्दिक पांड्या से शादी से पहले नताशा स्टेनकोविक साल 2013 से 2019 तक फिल्मों में काम करती रही. इसके अलावा नताशा ने बड़े शो बिग बॉस 8 का भी हिस्सा रहीं और नच बलिए 9 में भी नजर आई. इसी बीच उसकी हार्दिक पांड्या से भेंट मुलाकातें तेज हो गई. हार्दिक पांड्या के साथ लिव इन में रहते हुए ही नताशा स्टेनकोविक प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक ने पिछले साल यानी कि 2023 में वैलेंटाइन डे पर दोबारा शादी रचाई. हिंदू रीति रिवाज से उनकी शादी हुई. हार्दिक और नताशा का एक बेटा है, जिसका नाम नाम अगस्त्य है.

इसे भी पढ़ें –

“मानवीय पहल” ऐसा हर पुलिस कप्तान हो जाए.. तो दिल से काम करेंगे पुलिस कर्मी…

चुनाव का परिणाम आते ही सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा बड़ा तोहफा! 4 % DA के साथ 8th Pay Commission का हो सकता हैं फैसला

Balrampur: कान में आती थी किसी की आवाज… अंधविश्वास के चलते 4 वर्षीय मासूम की हत्या.. पुलिस ने किया पिता को गिरफ्तार!..

राजा की तरह होती है IAS, IPS अफसरों की जिंदगी, फ्री मिलती है ये Facility’s… टॉप रैंक का वेतन जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Chhattisgarh: लापरवाही बरतने वाले 2 सरकारी उचित मूल्य दुकान निलंबित, कलेक्टर बोले- गरीबों के हक का राशन खाने वालों नहीं बख्शा जाएगा