Balrampur: कान में आती थी किसी की आवाज… अंधविश्वास के चलते 4 वर्षीय मासूम की हत्या.. पुलिस ने किया पिता को गिरफ्तार!..

बलरामपुर.. जिले के महुआडीह में अंधविश्वास के चलते एक पिता ने अपने ही चार वर्षीय पुत्र की गला रेत कर हत्या कर दी है..वही ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है..

जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के महुआडीह में देर  रात कमलेश नागेसिया ने अपने ही चार वर्षीय मासूम अविनाश नागेसिया की गला रेत कर हत्या कर दी है..पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अंधविश्वास के चलते अपने पुत्र की हत्या की है..दरअसल आरोपी बीते 2-3 दिनों से अपने ही किसी पारिवारिक सदस्यों को काटने की बात कहता था..उसके कान में कथित रूप से किसी की आवाज सुनाई देती थी..जिसे आरोपी के परिजनों ने नजरअंदाज कर दिया था..जिसका खामियाजा 4 वर्षीय बालक को भुगतना पड़ा..और अब 4 वर्षीय अविनाश इस दुनिया मे नही है..इस घटनाक्रम में सबसे अहम बात यह रही कि पहले तो आरोपी कलयुगी पिता  ने घर के मुर्गे का गला रेता.. उसके बाद अपने पुत्र की गला रेत कर हत्या कर दी..बहरहाल आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है..और उसके विरुद्ध उसी के पुत्र की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है..

वही इस घटनाक्रम से गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी है..इस घटनाक्रम को लेकर ग्रामीणों के बीच तरह -तरह की चर्चाएं भी हो रही है..मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए शंकरगढ़ लाया गया है!..