दो महिलाओं की यह लड़ाई किसी युद्ध से कम नहीं, दोनों के हाथ में है झाड़ू, देखें Video

Viral Video: इस दुनिया में होने वाली वह सभी घटनाएं जो आप अपनी खुद की आंखों से नहीं देख सकते हैं, सोशल मीडिया पर वह भी देखने को मिल जाएगा। एक राज्य में बैठकर दूसरे राज्य में हुई किसी मजेदार या फिर हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आपको बहुत आसानी से देखने को मिल जाते हैं। इतना नहीं कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो भी दिख जाते हैं जिसके बारे में किसी कल्पना तक नहीं की होती है। अभी एक ऐसी ही लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखना तो दूर आपने ऐसी लड़ाई के बारे में कभी सोचा तक नहीं होगा। आइए फिर आपको इस लड़ाई से अवगत कराया जाए।

ऐसी भीषण लड़ाई नहीं देखी होगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं आपस में लड़ाई करती हुई नजर आ रही हैं। मगर इस लड़ाई में दोनों हाथापाई नहीं बल्कि अलग ही काम करती हुई नजर आ रही हैं। लड़ाई की शुरुआत में दिखता है कि दोनों झाड़ू लगाकर गंदगी एक दूसरे के घर के सामने कर रही हैं। इसके बाद एक महिला दीवार पर लगे उपलों को तोड़कर दूसरी महिला के घर के बाहर डालने लगती है और दूसरी महिला झाड़ू से उसे पहली महिला के घर के बाहर कर देती है। इसके बाद शुरू होती है असली लड़ाई जो आपको पूरी तरह से हैरान कर देगा। दोनों महिलाएं नाली से कीचड़ निकालकर एक दूसरे के घर में फेंकने लगती है। वहां खड़ें कुछ लोगों पर भी यह कीचड़ पड़ता है मगर यह लड़ाई रुकती नहीं है।

देखिए वीडियो –

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जो मजा मोहल्ले का झगड़ा देखने में आता है वो किसी एक्शन फिल्म में भी नहीं आता।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 63 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अरे नाली को तो छोड़ दो, वो सफाईकर्मी क्या निकालेगा बाद में। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा झगड़ा कौन करता है भाई? तीसरे यूजर ने लिखा- सच में ऐसी लड़ाईयां भी होती हैं। एक यूजर ने लिखा- यहां तो हॉलीवुड भी फेल है।

इसे भी पढ़ें –

बिस्तर पर बैठकर भोजन करना क्यों है अशुभ? इससे क्या होता है नुकसान, जानें वास्तु में क्या है सही नियम

Lok Sabha Election: 121 उम्मीदवारों ने खुद को बताया अशिक्षित, मात्र इतने प्रत्याशियों ने की है 12वीं पास, ADR रिपोर्ट का दावा

राहुल गांधी का बड़ा ऐलान! प्रति माह मिलेंगे 8,500 रुपये, महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण, पढ़िए पूरी खबर

हार्दिक पांड्या से जुड़ा ये सच नहीं जानते होंगे आप, कभी 200 रूपये कमाने के लिए… और आज

Video: आंटी का जबरजस्त गुस्सा, चोर पकड़कर थप्पड़ों की कर दी बरसात, 100 रुपए के लिए बवाल