Video: आंटी का जबरजस्त गुस्सा, चोर पकड़कर थप्पड़ों की कर दी बरसात, 100 रुपए के लिए बवाल

Viral Video: सोशल मीडिया पर घंटों स्क्रॉल करते वक्त कभी-कभी कुछ ऐसे अचानक झगड़ों के वीडियो सामने आ जाते हैं जो चौंकाते भी हैं और हंसाते भी हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस छोटे से वीडियो में एक आदमी और कुछ महिला कस्टमर्स के बीच बहस हो रही है. ये वीडियो उन्हीं चीजों में से एक है जिसे देखकर आप हैरान भी रह जाते हैं और हंस भी पड़ते हैं. ये मामला यूपी के बांदा जिले के एक मेडिकल स्टोर का है. बताया जा रहा है कि सिर्फ 100 रुपये को लेकर वहां बहस हो गई, जो बाद में झगड़े में बदल गई.

औरतों की आपस में हो गई गुत्थमगुत्थी

वीडियो में साफ दिख रहा है कि औरतें आपस में गुत्थमगुत्थी हो गई हैं. वो एक-दूसरे के बाल खींच रही हैं और थप्पड़ लगा रही हैं. इसी मारपीट के बीच में एक महिला यह भी कहती हुई सुनाई दे रही है कि वो किसी बड़े अफसर (DIG) को बुला लेगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इसे “घर के कलेश” नाम के अकाउंट ने शेयर किया था. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, “यूपी के बांदा में मेडिकल स्टोर वाले और कुछ महिलाओं के बीच झगड़ा.” ये वीडियो कई प्लेटफॉर्म पर शेयर हुआ और फिर यूपी पुलिस के ध्यान में आया.

देखें वीडियो –

सिर्फ 100 रुपये के उधार को लेकर हुआ था झगड़ा

इसके बाद यूपी पुलिस ने भी इस मामले पर पोस्ट किया. उन्होंने बताया कि ये असल में सिर्फ 100 रुपये के उधार को लेकर हुआ छोटा-सा झगड़ा था. महिला ने एक एप्लीकेशन देकर बताया है कि दोनों पक्षों में मामला सुलझ चुका है और कोई कानूनी कार्रवाई न की जाए. ये वीडियो ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कमेंट सेक्शन में लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक मजाकिया यूजर ने कमेंट किया, “LOL, ये सब सिर्फ ₹100 के लिए? और ये DIG, कलेक्टर को बुलाने लगे हैं.” दूसरे यूजर ने तो कटाक्ष करते हुए लिखा, “महिला सशक्तिकरण अपने चरम पर.”

इन मज़ाकिया कमेंट्स के बीच में, किसी और ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “बहुत बड़ा माजरा लगता है तभी तो DIG ही सुलझा पाएंगे.” एक शख्स ने तो हंसाने वाले अंदाज में लिखा, “आंटी खुद बाल पकड़कर ‘नो हेयर रूल’ लागू करवा रही हैं.”