‘दीदी को कोई कुछ नहीं बोलेगा’, स्कूटी चलाती सीधे दुकान के अंदर घुस गई, देखें Video

Viral Video: आप जब भी सुबह अपनी नींद से उठते हैं तो सबसे पहले क्या करते हैं? अधिकतर लोगों की तरह शायद आप भी सबसे पहले अपने फोन को उठाकर सोशल मीडिया स्क्रोल करते होंगे। आप अगर ऐसा नहीं करते हैं तो भी अधिकतर लोग सबसे पहले यह करते हैं। सोशल मीडिया पर जाते ही उन्हें कई पोस्ट दिखते हैं। इसी बीच कोई ऐसा पोस्ट भी नजर आ जाता है जिसमें कोई मजेदार वीडियो होता है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हो। इसके बाद लोग उस वीडियो को देखकर आनंद उठाते हैं। हर रोज की तरह अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि दो महिलाए एक दुकान के अंदर बैठी हुई हैं। तभी एक महिला की नजर किसी चीज पर पड़ती है और वह वहां से भागते हुए आगे आती है। उस महिला के चेहरे पर परेशानी नजर आती है। तभी वीडियो में नजर आता है कि एक लड़की स्कूटी चलाते हुए दुकान में आती है और वहां भिड़ा देती है। CCTV कैमरे में यह पूरा नजारा कैद हो जाता है और अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो –

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @fewsecl8r नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद लोग भी मजे लेने लग गए। एक यूजर ने लिखा- दीदी को कोई कुछ नहीं बोलेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- कोई कुछ नहीं बोलेगा, दुकान यहां नहीं होनी चाहिए थी। तीसरे यूजर ने लिखा- पता नहीं दुकान सड़क पर किसने बनाई। एक अन्य यूजर ने लिखा- दुकान ही गलत जगह पर थी।

इसे भी पढ़ें –

Lok Sabha Election: शराब दुकानें और सभी बाजारें बंद, मेट्रो की टाइमिंग भी चेंज, चुनाव को लेकर लिया गया फैसला

दो महिलाओं की यह लड़ाई किसी युद्ध से कम नहीं, दोनों के हाथ में है झाड़ू, देखें Video

बिस्तर पर बैठकर भोजन करना क्यों है अशुभ? इससे क्या होता है नुकसान, जानें वास्तु में क्या है सही नियम

Lok Sabha Election: 121 उम्मीदवारों ने खुद को बताया अशिक्षित, मात्र इतने प्रत्याशियों ने की है 12वीं पास, ADR रिपोर्ट का दावा

राहुल गांधी का बड़ा ऐलान! प्रति माह मिलेंगे 8,500 रुपये, महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण, पढ़िए पूरी खबर