Video: चारो ओर से बंद गोदाम में खटिया पर लेटी Amrapali Dubey को देख बेकाबू हुए निरहुआ, कहा- दुनिया जाए भाड़ में…

Dinesh Lal Yadav and Amrapali Dubey Romance Video: बात करें भोजपुरी गानों की तो इनकी अलग ही बात होती हैं। मोबाइल, स्पीकर या फिर डीजे पर उनके बचते ही लोगों के अंदर रोमांस की लहर दौड़ने लगता हैं। इन गानों के टाइटल से लेकर गानों में फिल्माए गए दृश्य 440 वोल्ट का झटका दे देता हैं। उदाहरण के तौर पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की एक वीडियो सॉन्ग को ही देख लीजिए। जहां दोनों चारों ओर से बंद एक गोदान में रोमांस कर रहे हैं। कभी खिड़की पर चिटकनी लगा रहे हैं, तो कभी दरवाजे पर कुंडी। इस विडियो सॉन्ग में नीले रंग के सलवार सूट में आम्रपाली भी निरहुआ को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर और हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का यह गाना हाल फिलहाल का नहीं हैं। बल्कि, 6 साल पहले ही रिलीज हो चुका हैं। इस विडियो सॉन्ग में दोनों खाट पर प्यार के बुलबुले फोड़ते दिखाई दे रहे हैं। Duniya Jaye Chahae Bhad Me गाने को खुद दिनेश लाल यादव और कल्पना ने गाया है। वहीं, राजेश-रजनीश की डायरेक्टशन में पूरा किया गया हैं। इसके लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं। जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुनिया के भाड़ में जाने की बात कह रहे हैं। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखते बन रही हैं। (Dinesh Lal Yadav and Amrapali Romance Video)

बात दें कि, दुनिया जाए चाहे भाड़ में गाने पर आम्रपाली दुबे और दिनेश को रोमांस करता कोई बाहर से देख रहा हैं तो वह उसके मुंह पर ही गेट लगा रहे हैं। ख़बर लिखे जाने तक इस विडियो सॉन्ग को 22 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया हैं। जिसमें दोनों जमकर रोमांस कर रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली के और भी गाने हैं। जिन्हें करोड़ों व्यूज मिल चुका हैं। इस गाने के साथ भी ऐसा ही हुआ हैं। 6 साल में इसे 2 करोड़ व्यूज मिले हैं और ये संख्या रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। (Dinesh Lal Yadav and Amrapali Romance Video)

इसे भी पढ़ें –

Weather Update: इन राज्यों में लू का अलर्ट, 48 डिग्री तक पहुंच रहा तापमान, बारिश को लेकर ये है ताजा अपडेट

सुहागरात के अगले दिन पति ने पत्नी को करवा दिया अरेस्ट, पूरा मामला जानकर आप भी कहेंगे ‘ऐसी दुल्हन के साथ ऐसा ही होना चाहिए’

Char Dham Yatra: एक पल के लिए थम गई थी सांसे, बीच हवा में खराब हो गया हेलीकॉप्टर, पायलट के इस फैसले से 6 लोगों की बची जिंदगी

‘दीदी को कोई कुछ नहीं बोलेगा’, स्कूटी चलाती सीधे दुकान के अंदर घुस गई, देखें Video



आप भी देखिए विडियो –