दोस्तों की हैवानियत: बेटे को बुरी तरह पीटा, नाजुक अंग में डाल दी छड़ी…मां ने सुनाई दर्द भरी दास्तान

नई दिल्ली. दिल्ली के एक स्कूल में एक आठवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र को उसके सहपाठियों ने पीटा और उसके साथ हैवानियत की हद पार करते हुए उसका यौन उत्पीड़न किया। उसकी मां ने इसकी जानकारी दी है और कहा है मेरा बेटा इस खौफनाक घटना के बाद लगभग एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रहा और अभी घर वापस आया है। बेटे के साथ हुई दर्दनाक घटना को याद करते हुए, मां ने बताया कि कैसे उसके बेटे ने पेट में दर्द की शिकायत की, जिससे वह उसे अस्पताल ले गई, जहां उसके दर्द की वजह का खुलासा हुआ। शुरू में उसे डॉक्टर के निदान पर संदेह था, लेकिन जब उसके बेटे को सर्जरी के बाद होश आया और उसने अपने हमले के जघन्य घटना का खुलासा किया, तो उसे भयावह सच्चाई का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका, इस महिला नेत्री ने छोड़ी पार्टी, इस्तीफा देने की बताई ये बड़ी वजह

दोस्तों ने की हैवानियत

महिला ने बताया कि मेरे बेटे के साथ घटी घटना 18 मार्च की है, जब उसके बेटे को उसके साथ पढ़ने वाले दोस्तों ने झूठे बहाने से क्लास से दूर बुलाया और फिर उन लड़कों ने घात लगाकर उस पर हमला कर दिया और उसे लगातार शारीरिक प्रताड़ना दी फिर उसे यौन शोषण का शिकार बनाया। मां ने कहा, “सभी बच्चों ने मिलकर मेरे बेटे को जल्लाद की तरह पीटा और फिर मेरे बच्चे के कपड़े उतारकर उसे छड़ी से मारा। इतना ही नहीं उसके कोमल अंगों में एक छड़ी डाल दी जिससे उसकी आंतें क्षतिग्रस्त हो गईं।”

Breaking: कांग्रेस प्रदेश सचिव की गाड़ी को जांच के नाम पर पुलिस ने रोकी… फिर क्या हुआ पढ़े पूरी खबर…

छात्र की मां ने सुनाई दास्तान

घटना के बारे में किसी को बताने पर और अधिक प्रताड़ित करने की धमकी दी गई। डर के मारे लड़का स्थिति की गंभीरता से अनजान, दस दिनों तक दर्द सहता रहा और चुप रहा। अपने बेटे के लिए न्याय की मांग करते हुए, मां ने स्कूल और कानूनी अधिकारियों को इस बारे में बताया और कार्रवाई करने की गुहार लगाई। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि उनका बेटा हर रात डर के मारे जागता है और दहशत में है। डॉक्टरों ने कहा है कि लड़के को 3 महीने बाद एक और सर्जरी की जरूरत होगी, क्योंकि उसके कई आंतरिक अंग क्षतिग्रस्त हो गए हैं। अभी तक आरोपी लड़कों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Big Breaking: भाजपा नेता ने किया अपने ही पार्टी के सांसद के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी… मतदान के 48 घंटे पहले इस पोस्ट के बाद पार्टी में हड़कंप…

महिला ने एक साथ पांच बच्चियों को दिया जन्म, डॉक्टर भी हुए हैरान, जानें कैसी है तबीयत

सोने की शुद्धता कैसे चेक करें? यह है सबसे आसान तरीका