देखिए VIDEO: सोशल मीडिया इस Hot भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और पापुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को आज लगभग हर भोजपुरी को चाहने वाले लोग जानते हैं। इतना ही नहीं देश और दुनिया में भी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। और हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहती हैं। हालही में उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की हैं। जिसमें जिसमें वह स्टेज पर धमाल डांस करती नजर आ रही हैं।

शेयर किया हुआ वीडियो में अक्षरा सिंह गाने पर डांस कर रही हैं। उनका डांस मूव्स काफी शानदार हैं और उनका लुक भी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। अक्षरा सिंह के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर कई लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा हैं। फैंस अक्षरा सिंह के डांस की तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस ने उनके डांस को ‘किलर’ बताया हैं। तो कुछ ने उन्हें ‘डांस क्वीन’ का खिताब दिया हैं।

देखिए वीडियो –

इन्हें भी पढ़िए – पद से इस्तीफा दिया, बोले- कांग्रेस से कहीं नहीं जा रहा… अब BJP में हो गए शामिल; जानिए कौन है ये नेता.!

CG-आत्मानंद स्कूलों में Admission की तारीख बढ़ी, अब इस तारीख़ तक कर सकेंगे आवेदन, पढ़िए DPI की आदेश…

7th Pay Commission: सरकारी कर्मचार‍ियों की बल्‍ले-बल्‍ले, 50% डीए के बाद HRA से ग्रेच्‍युटी तक मोटा फायदा… और भी कई भत्तों में इज़ाफ़ा

इन अश्लील गानों से भोजपुरी हुई बदनाम, बोल इतने भद्दे आप भी बंद कर लेंगे अपने कान

CG Vyapam Exams 2024: व्यापम ने B.Ed, Pre PET, Nursing, इंजीनियरिंग, फार्मेसी समेत 13 परीक्षाओं की संभावित तिथि में एक फिर हुआ बदलाव, जानिए अब कब होंगे परीक्षाए