MLA का नंबर ब्लैकलिस्ट: खनिज अधिकारी ने ब्लॉक कर दिया BJP की महिला विधायक का नंबर… MLA ने जिला कलेक्टर से की शिकायत.. जानें फिर क्या हुआ


लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दअरसल बांदा जिले के एक अधिकारी ने क्षेत्र के भाजपा विधायक का ही नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। नंबर ब्लाक किए जाने के बाद विधायक ने जिला कलेक्टर से शिकायत की है। बताया जा रहा है कि विधायक ने अवैध खनन की शिकायत करने के लिए अधिकारी को फोन किया था, जिसके बाद अधिकारी ने नंबर ही ब्लॉक कर दिया। विधायक ने इस बात की जानकारी बैठक के दौरान दी है।

मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में नरैनी विधानसभा से भाजपा की महिला विधायक ओममणि वर्मा ने अपनी ही सरकार में अधिकारियों की पोल खोल दी। MLA ओममणि वर्मा ने DM से शिकायत करते हुए कहा कि मेरे क्षेत्र में निजी भूमि की आड़ में अवैध खनन किया जा रहा है और मेरे द्वारा खनिज अधिकारी दिनेश कुमार को फोन किया गया तो खनिज अधिकारी ने मेरा ही नम्बर ब्लैक लिस्ट कर दिया।

इस पर DM अनुराग पटेल ने खनिज अधिकारी को फटकार लगाते हुए कड़ी चेतावनी दी और भविष्य में दोबारा ऐसा न होने की हिदायत दी। साथ ही महिला विधायक ओममणि वर्मा ने यह भी कहा कि तहसीलों में दाखिल खारिज के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है, प्रधानमंत्री आवास योजना में अवैध वसूली की जा रही है, जिस पर तत्काल कार्यवाही की जाए।

भाजपा विधायक ओममणि वर्मा ने कहा कि पंचायत भवन में रोस्टर के मुताबिक बैठने वाले के नाम और नम्बर दिवालो पर लिखवा दिए जाएं, जिससे आमजन को परेशानियां न हो। उन्होंने अपने क्षेत्र की अन्य समस्याओं के निस्तारण की मांग की है। भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने नाराजगी जताते हुए सुधार करने के निर्देश दिए हैं और कहा कि सरकार की छवि खराब हो रही है।