Lok Sabha Election: कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार का वीडियो वायरल, महिला को थप्पड़ मारते दिखे, Video

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार जारी है। सभी प्रत्याशी और बड़े नेता इन दिनों चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी समेत सभी बड़े नेता अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। तेलंगाना राज्य के निजामाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस ने जीवन रेड्डी को उम्मीदवार बनाया है। जीवन रेड्डी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। चुनावी साल है तो चुनाव प्रचार करने के लिए जीवन रेड्डी भी अलग-अलग स्थानों पर घूम रहे हैं और लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor ने ग्लैमरस लुक से नहीं हट रही फैंस की नजर, Black & White Mini Dress में बेहद Hot लग रही एक्ट्रेस

जीवन रेड्डी ने महिला को मारा थप्पड़

इस बीच जीवन रेड्डी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जीवन रेड्डी एक महिला को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। चुनाव प्रचार करने गए जीवन रेड्डी के सामने एक महिला खड़ी होती हैं। वहीं बैकग्राउंड में लोग कुछ बाते कर रहे होते हैं, तभी जीवन रेड्डी उस महिला को थप्पड़ मारते हैं। इस दौरान वो उस महिला से कुछ कह रहे होते हैं कि वीडियो में दिख रहे लोग हंसने लगते हैं। ऐसा बताया जा रहा था कि जब जीवन रेड्डी ने महिला से पूछा कि वो किसे वोट देना चाहती हैं तो महिला ने बताया कि उसकी इच्छा फूल के निशाना यानी भाजपा को वोट देने की है। इसी पर जीवन रेड्डी ने महिला को थप्पड़ मार दिया।

देखिए वीडियो –

पैसों के मामले में इन राशि वालों को इस सप्ताह रहना होगा सावधान, वरना घिर सकते हैं आर्थिक संकट में

महिला ने भाजपा को वोट देने की जताई थी इच्छा

बता दें कि निजामाबाद लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान किया जाएगा। घटना अरमूर विधानसभा क्षेत्र की है। जहां कांग्रेस नेता अपने कार्यकर्ताओं संग चुनाव प्रचार कर रहे थे। बता दें कि महिला ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट किया था। इसके बाद महिला ने कांग्रेस के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की। महिला ने बताया कि उन्हें पेंशन की सुविधा नहीं मिली है। बता दें कि अरमूर विधानसभा सीट उन 7 विधानसभा सीटों में से एक है जो निजामाबाद लोकसभा सीट के अधीन आते हैं। बता दें कि भाजपा ने यहां से धर्मपुरी अरविंद को अपना उम्मीदवार बनाया है।

लव मैरिज से नाराज लड़की के घरवालों ने लड़के का किडनैप कर की मारपीट, काट दी नाक

मोबाइल पर ऐसे SMS आए तो सावधान: मैसेज आएगा कि खाते में आए 10,000 रुपये, फिर बुरी तरह फंसाकर लूट लेते हैं पैसे

कार न गाड़ी ऊपर से 50 लाख का कर्ज, देशभर में 18 मामले भी दर्ज, राहुल गांधी ने बताया अपनी कमाई का जरिया